पति ने इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को हाथ पैर बांधकर चौथी मंजिल से नीचे फैंका

मनोरंजनपति ने इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को हाथ पैर बांधकर चौथी मंजिल से नीचे फैंका

आगरा के ताजगंज में एक 30 साल की महिला ब्लॉगर को उसके पति ने हाथ बांधकर चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पति से अलग होने के बाद महिला अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी। मृतका की पहचान रितिका सिंह के तौर पर हुई है जो एक इंफ्लूएंसर है इंस्टाग्राम पर उसके 44,000 फॉलोवर्स हैं। वह फैशन, खाना और यात्राओं को लेकर टिप्स दिया करती थी। 

घटना नगला मेवाती इलाके में स्थित ओम श्री अपार्टमेंट में सुबह करीब 11 बजे घटित हुई। उस समय मृतका की सहेली भी घर पर थी। पुलिस ने पीड़िता के पति सहित दो अन्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गाजियाबाद की रहने वाली रितिका ने 2014 में फिरोजाबाद के आकाश गौतम के साथ शादी की थी। तीन साल बाद उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए फिरोजाबाद के ही रहने वाले विपुल अग्रवाल से हुई।

2018 में वह अपने पति से अलग हो गई और विपुल के साथ रहने लगी। कपल ढाई महीने पहले ही 13,000 रुपये किराए पर ओम श्री अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने आया था। शुक्रवार को आकाश दो महिलाओं समेत चार लोगों के साथ फ्लैट पर पहुंचा। जैसे ही वे अंदर दाखिल हुए, उन्होंने कथित तौर पर विपुल और रितिका के साथ मारपीट शुरू कर दी। विपुल ने पुलिस को बताया कि उन्होंने उसके हाथ स्कार्फ से बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया।

इसके बाद रितिका के हाथ रस्सी से बांधे और उसे फ्लैट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। विपुल ने आरोप लगाया कि आकाश उसे भी मारना चाहता था लेकिन वह वॉशरूम की खिड़की का शीशा तोड़कर पड़ोसियों का ध्यान खींचते हुए चिल्लाने लगा। जैसे ही पड़ोसी फ्लैट के बाहर जमा हुए, उनमें से दो पुरुष भाग गए जबकि आकाश और दो महिलाओं को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

सर्किल ऑफिसर (सदर) अर्चना सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस आगे की जांच के लिए अपार्टमेंट के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles