8.8 C
London
Wednesday, April 17, 2024

राखी सावंत का पति को दो टुक… अगर माफ़ी मांगते हो तो घर बसा लेंगे… वरना कर दूंगी ये …

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Rakhi Sawant Marriage: ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में राखी की मां का निधन हुआ है, जिसके बाद से वह लगातार रोते हुए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रही हैं। जिससे यूजर्स अंदाजा लगा रहे थे कि उनकी पर्सनल लाइफ में दिक्कतें चल रही हैं। जिसके बाद राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए पति आदिल दुर्रानी को लेकर कई बातें की, जिससे साफ हो गया कि उनका रिश्ता इस वक्त मुश्किलों से गुजर रहा है।

अब राखी ने आदिल से माफी मांगने की बात कही है, इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर वह उनसे माफी नहीं मांगते तो वह सब कुछ वायरल कर देंगी। राखी ने कहा,”मेरा दर्द मैं जानती हूं आप लोग नहीं जान सकते।”

Voompla ने अपने इंस्टाग्राम पर राखी के कुछ वीडियो अपलोड किए हैं। जिनमें राखी ने कहा,”इस दुनिया में कोई ऐसा इंसान नहीं होगा कि उसकी मां को मरे 4 दिन हुए और वह अपने पति के बारे में ऐसा बोल रही है। मेरे पर क्या गुजर रही है मैं जानती हूं। आज मैंने बताया कि आदिल क्यों शादी के लिए इनकार कर रहे थे। उस लड़की की वजह से।”

राखी ने कहा कि उन्होंने आदिल से इस बारे में बात की। उन्होंने कहा,”मैंने आदिल से कहा अगर तुम सच्चे हो तो मीडिया में सच बताओ। मैंने बोला अगर तुम झूठ बोले तो तुरंत मैं सब वायरल कर दूंगी। अगर तुम माफी मांग लोगे तो हम घर बसा लेंगे। लेकिन अगर तुम मुझे झूठा ठहराओगे तो मैं खामोश बैठने वालों में से नहीं हूं।”

पहले लगाया आरोप फिर दी सफाई

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राखी ने मीडिया के सामने रो-रोकर अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी खतरे में है और आदिल ने उन्हें धोखा दिया है। जब वह मराठी बिग बॉस में थी उस वक्त आदिल ने किसी लड़की के साथ उन्हें चीट किया।

लेकिन जैसे ही खबर फैलने लगी राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उनके बारे में अफवाह न फैलाई जाए वह और आदिल एक साथ हैं और एक घर में रह रहे हैं। वह केवल उस लड़की को आगाह करना चाहती हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img