19.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

राहुल गांधी की “भारत जोड़ो यात्रा” की हॉलीवुड में भी चर्चा, इस हॉलीवुड एक्टर ने अपना समर्थन दिया।

- Advertisement -
- Advertisement -

इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा काफी चर्चा का विषय बना हुई है। राहुल की भारत जोड़ो यात्रा को काफी समर्थन मिल रहा है।

तो वहीं जन राज्यों में यात्रा जाने वाली है वहा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ कई आम लोग भी यात्रा के स्वागत की जोरो-शोरो से तैयारियां कर रहे है। आम लोगों में भी यात्रा को लेकर काफी उत्साह है। कई लोग इस यात्रा से जुड़ना चाहते है। लेकिन अब इस यात्रा सिर्फ भारत देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी समर्थन मिल रहा है।

- Advertisement -

हॉलीवुड अभिनेता का मिला समर्थन

Bharat Jodo Yatra gets the support of Hollywood actors: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा भारत के साथ साथ विदेशों में भी चर्चा का विषय बनी हुई है।बता दें कि यात्रा का समर्थन हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्यूसैक ने अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को अपना समर्थन दिया है। गौरतलब है कि वे इससे पहले किसानों और नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध में अपना समर्थन जता चुके हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। कई मुद्दों पर अपनी राय भी सामने रखते है।

यात्रा के समर्थन में लिखा ट्वीट

Bharat Jodo Yatra gets the support of Hollywood actors: जॉन क्यूसैक ने शनिवार को राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के समर्थन में ट्विटर पर लिखा, ‘भारतीय सांसद सदस्य राहुल गांधी कश्मीर से केरल तक यात्रा कर रहे हैं’ थोड़ी देर बाद जब एक ट्विटर यूजर ने राहुल को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, तो जॉन क्यूसैक ने जवाब दिया, ‘हां – एकजुटता – हर जगह सभी फासीवादियों के लिए!’ जॉन क्यूसैक एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिन्हें ‘सेरेन्डिपिटी’, ‘कॉन एयर’, ‘2012’ और ‘हाई फिडेलिटी’ जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर वैश्विक मुद्दों पर काफी मुखर होने के लिए भी जाने जाते हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here