11 C
London
Tuesday, April 16, 2024

सनी लियोनी के लटके झटके देख आगबबूला हुए साधु-संत, ‘मधुबन’ को बैन करने की मांग

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अपने नए गाने ‘मधुबन (Madhuban)’ को लेकर सुर्खियों में हैं. रिलीज होने के बाद से सनी लियोनी का ये गाना विवादों में हैं. वीडियो में सनी लियोनी के डांस (Sunny Leone dance) को देख लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मथुरा में संतों ने सनी लियोनी के इस नए वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध (Priests call for ban on Sunny Leone Song) लगाने की मांग की है. संतों ने सनी लियोनी के डांस को ‘अश्लील (Obscene)’ बताते हुए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है.

संत नवल गिरि महाराज ने जताई नाराजगी
सनी लियोनी (Sunny Leone) का नया गाना ‘मधुबन’ हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को अपनी आवाज कनिका कपूर (Kanika Kapoor) और अरिंदम चक्रवर्ती (Arindam Chakraborty) ने दी है. सनी ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया है, लेकिन अब ये गाना विवादों में फंसता नजर आ रहा है. इस गाने पर आपत्ति जताते हुए वृन्दावन के संत नवल गिरि महाराज (Sant Naval Giri Maharaj) का कहना है गाने को बैन कर देना चाहिए.

वीडियो हो बैन और माफी मांगें सनी लियोनी
संत नवल गिरि महाराज ने जताई नाराजगी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, ‘अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उसके वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे.’ उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि सनी लियोनी को भारत में तब तक रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए जब तक कि वह वीडियो में को वापस नहीं ले लेती और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती.

बृजभूमि की प्रतिष्ठा को किया धूमिल
वहीं, अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने कहा है, ‘सनी लियोन ने गाने को ‘अपमानजनक तरीके से’ पेश करके बृजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है.

सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज हुआ है गाना
आपको बता दें कि सनी लियोनी के ‘मधुबन ’ गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. ये पार्टी सॉन्ग हैं, जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है. ये गाना साल 1960 की फिल्म ‘कोहिनूर’ में मोहम्मद रफी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर आधारित है.

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने किया है कोरियोग्राफ
गाने में सनी बोल्ड लुक में डांस करती दिख रही हैं, जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. हिंदी सिनेमा के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. मेकर्स को उम्मीद थी कि इस साल के अंत में ये गाना धूम मचाएगा. हालांकि अब ये गाना विवादों में घिर गया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here