7.7 C
London
Wednesday, February 28, 2024

द ग्रेट खली ने चलाया ऑटो रिक्शा तो मजे लेने लगे लोग, कमेंट्स पढ़ हो जाएगा हंसते-हंसते पेट दर्द

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

द ग्रेट खली इस नाम तो आप बड़े अच्छे से वाकिफ होंगे. खली (The Great Khali) ने WWE रिंग में भारत का नाम खूब रोशन किया है. सोशल मीडिया की दुनिया में भी खली लगातार एक्टिव रहते हैं और लगातार कुछ ना कुछ कर वीडियो अपलोड करते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसे देख लोग खूब मजे ले रहे हैं. कहने को तो ये वीडियो बड़ा आम सा है लेकिन यूजर्स के कमेंट ने इसे कुछ ज्यादा ही दिलचस्प बना दिया.

असल में सोशल मीडिया पर जो वीडियो छाया हुआ है. उसमें खली एक ऑटो चलाते नजर आ रहे हैं. बस फिर क्या था जैसे ही ये वीडियो लोगों के हाथ लगा. इस पर मजे लेने में भला सोशल मीडिया यूजर्स कहां पीछे रहने वाले थे. कुछ लोग तो ये बात बात पचा ही नहीं पा रहे कि खली जैसा लंबा चौड़ा आदमी ऑटो की पिद्दी सी सीट पर कैसे बैठ गया. इस वीडियो में वो ऑटो की सीट से बाहर आते दिख रहे हैं.

यहां देखिए खली का वीडियो-

द ग्रेट खली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पहुंचते ही मजेदार कमेंट की बहार सी आ गई. एक यूजर ने ये वीडियो देखने के बाद कहा कि भई मैंने ऐसा पहली बार देखा कि कोई ट्रक किसी ऑटो पर सवारी करें. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इतना छोटा काम खली को शोभा नहीं देता. जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि बेचारे ऑटो पर जो जुर्म हो गया. इसके अलावा लोगों ने और भी कई मजेदार कमेंट किए.

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर ऐसा ट्रेंड सा चल रहा है कि जब भी खली कोई फोटो या वीडियो शेयर करते हैं तो लोग मजे लेने में लग जाते हैं. पिछले दिनों भी खली से लोगों ने इतनी अजीब-अजीब फरमाइशें की थी, जिसे सुन हर कोई हंस रहा था. इन दिनों फिर से खली अपने नए वीडियो की वजह से खबरों में छाए हुए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स कहां कोई मौका गंवाना चाहेंगे.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here