20.4 C
London
Monday, May 20, 2024

सरकार ने बजट में किया 50 नए एयरपोर्ट बनाने का ऐलान, यूजर्स पूछने लगे ऐसे सवाल कहा- बेचा किसको जाएगा अदानी को या अंबानी को ?

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने सदन में पेश किये बजट में जानकारी दी है कि सरकार देश भर में 50 नए एयरपोर्ट बनाने जा रही है। सोशल मीडिया पर सरकार के इस वादे पर तमाम लोग तंज कस रहे हैं।

आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh AAP) ने भी इसको लेकर ट्वीट किया, आम लोग भी 50 नए एयरपोर्ट (50 New Airport) बनाये जाने की बात पर अंबानी और अडानी (Ambani and Adani) का जिक्र कर खिंचाई कर रह रहे हैं।

50 नए एयरपोर्ट का हुआ ऐलान

बजट पेश करते हुए वित्त मंत्री (Finance Minister) ने लोकसभा में कहा, “देश में क्षेत्रीय हवाई संपर्क में सुधार के लिए 50 अतिरिक्त हवाई अड्डे, हेलीपैड, वाटर एयरो ड्रोन और उन्नत लैंडिंग ग्राउंड का निर्माण किया जाएगा।” सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों ने ऐसा कसा तंजआप नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया है कि मोदी जी 50 नये एयरपोर्ट बनायेंगे लेकिन देंगे किसको? एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है कि निर्मला जी ने कहा- अमृतकाल आ गया है, बजट से कितना अमृत बरसेगा, ये देखना बाकी है? @MdnihalN यूजर ने लिखा कि और फिर इन एयरपोर्ट को अपने मित्र अडानी को सौंप देंगे, आज का बजट केवल उद्योगपतियों के लिए है। @Virendr26891920 यूजर ने लिखा कि नए एयरपोर्ट बनाकर अडानी जी को देंगे, अडानी जी का घाटा पूरा करने के लिए?

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img