अक्सर हम लड़कों को ही दो गुटों में लड़ते हुए देखते हैं. दो गैंग आपस में जब भिड़ते हैं तो अलग-अलग तरह के हथियार लेकर पहुंचते हैं. हालांकि, जब यह मामला पुलिस के पास जाता है तो होश ठिकाने आ जाते हैं. हालांकि, इस मामले में लड़कियां भी किसी से कम नहीं. स्कूल-कॉलेज में अक्सर ऐसा देखने को मिल जाता है कि किसी बात पर लड़के या लड़कियां दो गुटों में बंट जाते हैं और फिर मार-पीट पर उतर आते हैं. कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला, जब सड़क के किनारे खड़ी लड़कियां अचानक आपस में लड़ने लगती हैं.

लड़कियों के बीच हुआ गैंगवार

सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़कियों के बीच हुई गैंगवार (Gang War) का वीडियो सामने आया है. सड़क के किनारे कई लड़कियां खड़ी हुई होती हैं. तभी किसी बात को लेकर कई लड़कियां आपस में भिड़ जाती हैं. किसी के हाथ में डंडा होता है तो किसी के हाथ में बेल्ट, सभी एक दूसरे को पीटना शुरू कर देती हैं.

जैसे ही एक ने थप्पड़ मारा तो दूसरे ने बाल पकड़ लिया. सड़क पर मारपीट कर रही लड़कियों का किसी ने वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया और अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

लड़कियों के बीच हुई लड़ाई किस वजह से हुई और यह मामला कहां का है, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं है. हालांकि, वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सच्चे प्यार के लिए लड़कियां क्या-क्या नहीं करतीं, देख लो लड़कों.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लड़ाई भी इतना सज-धज कर करती हैं ये.’ इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को only._.sarcasm_ हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment