जयपुर. खतरनाक क्रिमिनल एक्टिविटी के लिए फेमस राजस्थान का अलवर जिला एक बार फिर से चर्चा में बना हुआ है। दो दिन पहले एक बर्बर मर्डर केस सामने आया था और उससे भी भयंकर जानकारी सामने आई है।

इस केस में पुलिस ने एक जली हुई खोपड़ी बरामद की है। इस खोपड़ी को जांच के लिए सुरक्षित रख दिया है। दो दिन पहले एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई थी बताया जा रहा है कि यह खोपड़ी उसी युवक की हो सकती हैं। इस हत्याकांड की जांच अलवर जिले की सदर थाना पुलिस कर रही है। 

उसको लगा प्रेमिका दोस्त को पसंद करने लगी है, दीपक को मार दिया परमजीत ने
दरअसल सदर थाना क्षेत्र के लिवारी गांव में दो दिन पहले दीपक नाम के एक युवक का बेरहमी से मर्डर करने के बाद परमजीत नाम के युवक ने उसे जला दिया था। जलाने से पहले शरीर के कई टुकडे़ भी किए गए थे। सिक्ख युवक परमजीत महज बीस साल का है और उसे अलवर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिस युवक को मारा गया वह भी कम उम्र का था और अपने रिश्तेदारों के यहां पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने बताया कि दीपक और परमजीत दोनो दोस्त थे। परमजीत का एक युवती के साथ अफेयर चल रहा था। कुछ समय से दोस्त दीपक भी उसी युवती से बात कर रहा था। परमजीत को लगा कि उसकी प्रेमिका दीपक के साथ ज्यादा समय बिताने लगी तो उसने दोस्त की हत्या कर दी। 

लेटर भी हुआ था वायरल, जिसमें बुरा बनने का लिखा था क्रिमिनल ने 
परमजीत ने दीपक को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन उसने बात करना बंद नहीं किया। फिर परमजीत ने अपनी प्रेमिका को अपने दोस्त से बात करने से मना किया लेकिन वह भी नहीं मानी। तो आरोपी ने प्रेमिका को लैटर लिखा। उसमे लिखा कि अगर दीपक से बात करेगी तो वह उसे जान से मार देगा। पत्र में उसने लिखा कि मैं इतना बुरा इंसान बन जाऊंगा कि तुम मुझसे नफरत करने लगोगी, मैं हाथ पैर नहीं तोड़ता जिंदा जला देता हूं। तुम्हारे कारण दीपक को भुगतना पडे़गा। हुआ भी ऐसा ही मृतक को आरोपी ने अपने घर बुलाया और उसे डंडे से पीट पीट कर मार दिया। उसके बाद लाश को लेकर जंगल चला गया। वहां लाश के कई टुकडे़ किए और फिर जला दिया। जंगल में कई जगह से दीपक के अवशेष पुलिस को मिले। लेकिन खोपड़ी नहीं मिली थी। आज खोपड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। 
अब डीएनए की जांच कराएगी पुलिस
जंगल से पुलिस को मिली खोपड़ी मृतक दीपक की ही है। इसको कन्फर्म करने के लिए पुलिस डीएनए कराएगी ।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment