मछली पकड़ने गए मछुआरे, अचानक दिखा कुत्ते जैसे मुंह वाला इंसान! 

अजब गजबमछली पकड़ने गए मछुआरे, अचानक दिखा कुत्ते जैसे मुंह वाला इंसान! 

दुनिया में कई तरह के जीव-जंतु रहते हैं. जानवरों की कई प्रजातियां भरी पड़ी हैं. अगर इंसानों की बात करें तो इलाके के आधार पर लोगों का लुक भी बदल जाता है. जहां कुछ इलाकों में गोरे पाए जाते हैं, वहां कुछ इलाकों में लोगों का रंग काला होता है. किसी इलाके में रहने वाले लोगों की आँखें छोटी होती हैं तो कुछ लोगों की आंखें नॉर्मल से बड़ी होती हैं. जानवरों के साथ भी ऐसी ही स्थिति देखी जा सकती है. लेकिन ऐसे भी कुछ जीव हैं जो सिर्फ कहानियों में सिमट कर रह गए हैं.

सालों से एक्सपर्ट्स ने बिगफुट की तलाश कर रहे हैं. बिगफुट यानी ऐसे मानव जो इंसानों से काफी अलग होते हैं. सोशल मीडिया पर इनकी कई तस्वीरें और सबूत सामने आते हैं. लेकिन अभी तक असल में इन्हें कोई नहीं ढूंढ पाया है. इन्हें आज भी कहानियों का ही हिस्सा माना जाता है. हाल ही में टेक्सास में कुछ मछुआरों ने बेहद अजीब से जीव को देखने का दावा किया. ये जीव बिगफुट से भी अलग बताया गया. मछुआरों द्वारा दिए डिस्क्रिप्शन एक मुताबिक़,इसका आधा शरीर इंसान का और आधा कुत्ते जैसा था.

वीडियो में दिखी झलक
टेक्सास के मछुआरों के मुताबिक़, ये विशाल सा जीव नदी के किनारे घास में छिपा था. इसका एक वीडियो भी बनाया गया, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. इसमें दिख रहा जीव बेहद अजीब सा नजर आया. जहां मछुआरे के डिस्क्रिप्शन में ये आधा जानवर और आधा इंसान था, वहीं एक्सपर्ट्स के मुताबिक़, ये सिर्फ एक बड़ा सा बन्दर था. लेकिन लोग ऐसा नहीं मानते हैं. अभी तक बिगफुट से हुए सारे एनकाउंटर से ये जीव बेहद अलग था.

नदी किनारे पी रहा था पानी
इस जीब को टेक्सास के सैन बेनिटो में देखने का दावा किया गया. मछुआरे अपनी नाव में थे जबकि ये जीव नदी के किनारे पानी पी रहा था. उसे चार पैरों पर पानी पीते देखा गया. जैसे ही लोगों की नजर उसपर पड़ी, एक शख्स को बोलते सुना गया कि आखिर ये क्या है? ना तो ये इंसान की तरह दिखाई दे रहा था ना कुत्ते जैसा. इसे देखते ही नाव पर मौजूद एक मछुआरा इसे शूट करने लगा. जब जीव ने देखा कि लोग उसे देख रहे हैं, वो वापस घास में छिप गया. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कुछ इसे डॉगमैन बता रहे हैं तो कुछ के मुताबिक़, ये वेयरवुल्फ हो सकता है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles