6.3 C
London
Wednesday, February 28, 2024

दिल्ली के जाफराबाद में पहले पत्नी और दो नाबालिक बेटियों के सिर में मारी गोली, फिर व्यापारी ने कर ली आत्महत्या

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी जिले के जाफराबाद (Jafrabad Deaths) इलाके में एक कारोबारी ने पत्नी और दो बेटियों की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार कर जान दे दी. कारोबारी ने पहले पत्नी और बेटियों को खाने में नशीला पदार्थ मिला कर खिलाया और फिर उनके सिर में गोली मार दी. इसके बाद खुद की कनपटी में गोली मार कर आत्महत्या कर ली. पुलिस को इस मामले की जानकारी शुक्रवार दोपहर लगभग पौने 3 बजे मिली. कारोबारी का नाम इसरार अहमद था. उनकी  घर के अंदर दंपति और उनकी दो बेटियों की लाश मिली. इन चारों की मौत गोली लगने के कारण हुई है.

शुक्रवार दोपहर इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया. शुरुआती जांच के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची यह हत्या के बाद खुदकुशी का मामला है. पहले कारोबारी ने पत्नी और दो बेटियों को कोई नशीला पदार्थ खिलाया फिर उन्हें गोली मारने के बाद खुद भी गोली मारकर जान दे दी.  पुलिस के मुताबिक इसरार (40) पत्नी फरहीन (35) दो बेटियों याशिका व इनाया और दो बेटों रेयान और राहीद के साथ मटके वाली गली, जाफराबाद में रहते थे. वह थर्ड फ्लोर पर रहते थे और इरशाद के माता-पिता व भाई और उसका परिवार भी इसी बिल्डिंग में अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं. इसरार का जींस का बिजनेस था.

इसरार को व्यापार में काफी घाटा हुआ
नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी संजय सैन ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि ये मामला हत्या के बाद खुदकुशी का है. इसरार को व्यापार में काफी घाटा हुआ था. इसके अलावा उस पर कर्ज भी काफी था. उसके मोबाइल से एक वीडियो मैसेज मिला है, जिसमें उसने इन सब बातों के बारे में बताया है और ये भी कहा है कि पत्नी और दोनों बेटियों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर रहा हूं. पुलिस को एक ऑटोमैटिक पिस्तौल भी मिली है. पुलिस ये पता कर रही है कि पिस्तौल कहां से लाई गई. दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम व एफएसएल की टीम ने मौके से एविडेंस कलेक्ट किये हैं.

जुमे की नमाज पढ़कर अपने घर लौटे थे
इसरार अहमद के ताऊ  ने बताया कि वह दोपहर में जुमे की नमाज पढ़कर अपने घर लौटे थे. तभी उनके छोटे भाई खुर्शीद जो इसरार के पिता हैं, उनकी दुकान पर उन्हें बुलाने के लिए आए. वे जब इसरार के घर पर पहुंचे तो घटना का पता चला. इसरार के बेटे ने ऊपर से नीचे आकर अपने दादा को बताया कि जल्दी से ऊपर चलिए देखे वहां क्या हुआ है? जब खुर्शीद ऊपर गए तो देखा कि इसरार, उसकी पत्नी और दोनों बेटियां लहुलुहान पड़े हुए थे, चारों मृत थे.

दिल्ली में शुरू किया था कारोबार
इसरार के ताऊ ने ये भी बताया कि इसरार पहले सऊदी अरब में कारोबार करता था. लगभग 3 साल पहले वह अपने परिवार के साथ भारत लौटा और मुंबई में जींस का कारोबार करने लगा, लेकिन उसे बिजनेस में काफी लॉस हुआ. इसके बाद वह दिल्ली लौट आया और यहां पर अपने माता-पिता व भाई के साथ रहने लगा. वह इसी बात को लेकर काफी परेशान था. गुरुवार/शुक्रवार की दरमियानी रात वह एक रिश्तेदार के यहां से लौटा था. रात 2 बजे तक अपने पिता के साथ बैठकर बातचीत की थी. पुलिस का कहना है कि जांच जारी है. चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है. शनिवार को होगा पोस्टमार्टम.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here