12.1 C
London
Friday, April 19, 2024

बॉलीवुड में धमाल मचाने आ रही है सलमान खान के खानदान की पहली लड़की, जानें कौन है ?

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सलमान खान (Salman Khan) के खानदान के कई मेंबर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हैं। अब खबर है कि एक और सदस्य फिल्मी दुनिया में कदम रख रहा है और यह ही उनकी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri)।

खान परिवार से अलिजेह पहली लड़की है, जो एक्टिंग की दुनिया में आ रही है। आपको बता दें कि अलिजेह के डेब्यू को लेकर काफी पहले से चर्चा चल रही है। लेकिन अब उनका डेब्यू कन्फर्म हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म पर काम भी शुरू हो चुका है। खबर है कि ये फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। आपको बता दें कि अलिजेह सलमान की छोटी बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।

पहले सलमान खान करने वाले थे भांजी को लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलिजेह अग्निहोत्री के डेब्यू की खबरें काफी पहले से वायरल हो रही हैं। पहले यह भी कहा गया था सलमान खान खुद अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले भांजी को लॉन्च करेंगे। हालांकि, बाद में यह बात आई-गई हो गई। अब अलिजेह एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही है। उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है। अभी तक सिर्फ इतनी ही खबर है कि वे डायरेक्टर सौमेंद्र की फिल्म से डेब्यू कर रही है। फिल्म में उनके हीरो कौन होंगे, अदर स्टारकास्ट कैसी होगी और मूवी का टाइटल क्या होगा, जिसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बता दें कि अलिजेह अभी 22 साल की है और खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। उन्हें अक्सर खानदान के फैमिली फंक्सन्स में देखा जाता है। अलिजेह ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहती है।

अतुल-अलविरा की बेटी हैं अलीजेह

आपको बता दें कि अलीजेह के पापा अतुल अग्निहोत्री भी एक्टर रह चुके हैं। हालांकि, वह बतौर एक्टर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान नहीं बना पाए। इसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर काम करना शुरू किया। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। वहीं, बात अलीजेह की मम्मी अलवीरा खान की करें तो वह भी प्रोड्यूसर और ट्रेस डिजाइनर है। अलवीरा भी कुछ फिल्मों की प्रोड्यूसर रही है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img