18.7 C
London
Sunday, May 26, 2024

फिल्म क्रिटिक्स ने कंगना को बताया पाखंडी, कहा मेरे पास सबूत पड़े है

केआरके (Kamaal R Khan) ने अपने नए ट्वीट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को 'दीदी' कहते हुए पाखंडी बताया है. उन्होंने दावा किया कि कंगना ने उन्हें करण जौहर के बारे में गलत बात करने के लिए कहा था.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: कमाल राशिद खान, जिन्हें केआरके के नाम से जाना जाता है, हमेशा किसी न किसी के पीछे पड़े रहते हैं। पिछले दिनों वो सलमान खान को लेकर खुलासे करते थे अब बारी कंगना की है। फिलहाल KRK के निशाने पर कंगना रनौत हैं। केआरके ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दावा किया है कि कंगना ने उन्हें करण जौहर पर हमला करने के लिए कहा है।

देशद्रोही एक्टर केआरके अपने ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल बॉलीवुड हस्तियों पर कटाक्ष करने के लिए करते हैं। नए पोस्ट में केआरके कंगना को अपनी ‘दीदी’ कहते हुए उन्हें पाखंडी बता रहे हैं। उनका तो ये भी कहना है कि कंगना अपनी नई फिल्म थलाइवी के लिए ‘देशभक्ति’ कार्ड खेल रही हैं।

इसके बाद केआरके ने अब खुलासा किया है कि कंगना रनोट उनसे करण जौहर के बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने के लिए कह रही हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि बातचीत के सबूत के तौर पर उनके पास सभी एसएमएस हैं लेकिन इसे सार्वजनिक करने से परहेज किया।

कमाल राशिद खान ने लिखा, ‘आज तक किसी भी फिल्मवाले ने मुझे कंगना रनोट के अलावा किसी और फिल्मवाले के बारे में बुरा कहने के लिए नहीं कहा, जिन्होंने मुझे करण जौहर के बारे में बहुत सी बातें खराब कहने के लिए कहा है। मेरे पास सबूत के तौर पर उसके सभी एसएमएस हैं लेकिन मैं उस चैट को कभी सार्वजनिक नहीं करूंगा। मैंने आज तक कभी किसी की चैट का खुलासा नहीं किया और भविष्य में भी मैं ऐसा नहीं करूंगा।’

एक ट्वीट में केआरके ने लिखा, “#Thalaivii के खराब रिव्यू के बाद कंगना जनता को ज्ञान दे रही हैं। उसने कहा- हम सब #देशभक्त बनें और #atmanirbhar बनने के लिए अंग्रेजी फिल्मों के बजाय भारतीय फिल्में देखें! Lol! दीदी हम आपको करोड़पति बनाने के लिए आपकी बकवास फिल्म देखने को तैयार नहीं हैं। जनता मूर्ख नहीं है।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here