फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (Kamaal Rashid Khan) पिछले काफी समय से अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी पर अपनी खुलकर राय रख रहे हैं. हाल ही में केआरके ने अपने एक ट्वीट में ये दावा किया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जान खतरे में हैं. केआरके ने दावा किस आधार पर किया है, इसकी उन्होंने अपने ट्वीट में कोई जानकारी नहीं दी है.

केआरके के आर्यन खान पर किए गए ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा- एनसीबी आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक जेल में रखने में कामयाब रही. इसका मतलब है कि आर्यन खान को नरक से गुजरना होगा. आशा करता हूं कि वह बहादुरी के साथ इस असहनीय दर्द को सहन करेगा. मेरी दुआएं उसके साथ हैं क्योंकि उसकी जिंदगी खतरे में है.

अपने एक अन्य ट्वीट में केआरके ने बॉलीवुड पार्टियों पर भी तंज कसा. उन्होंने लिखा कि बॉलीवुड में मौजूद मेरे दोस्तों के मुताबिक, अब लोग किसी भी पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार नहीं हैं. सभी को ये लगता है कि अगर 20 में से कोई एक ड्रग्स ले रहा है, तो सभी 20 लोगों को जेल जाना पड़ेगा. इसलिए अच्छा है कि घर पर पोर्टी करो, बजाए किसी अन्य की पार्टी में जाने के और वे 100 प्रतिशत सही हैं.

कल अपने एक ट्वीट में केआरके ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की उस दलील का भी मजाक उड़ाया था, जिसमें एनसीबी के वकील ने गांधी जी का नाम लिया था. केआरके ने लिखा था- आज एनसीबी के वकील ने अदालत में दलील देते हुए कहा, कि क्या गांधी जी ने देश की आज़ादी की लड़ाई इसलिए लड़ी थी कि उस देश में आर्यन खान जैसे लोग ड्रग्स का सेवन करें. मुझे लगता है वकील साहब की भी नौकरी जाने वाली है. क्योंकि सरकार मानती है कि गांधी जी ने आज़ादी की लड़ाई नहीं लड़ी थी.

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1448608643839053825?s=21

वैसे तो कई हस्तियां शाहरुख खान के सपोर्ट में आई हैं, लेकिन कई हस्तियां अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं. बॉलीवुड की इन हस्तियों को भी कुछ दिन पहले केआरके ने आड़े हाथों लिया था. केआरके ने लिखा था कि बॉलीवुड का एक सिम्पल सा फॉर्मूला है, जो कामयाब है, हर बॉलीवुड वाला उसका दोस्त है. बॉलीवुड उन्हें नहीं जानते जो फ्लॉप हैं, जैसे इमरान खान, फैजल खान और हमन बावेजा. इसका मतलब ये है कि बॉलीवुड के लोगों के रिश्ते किसी व्यक्ति की कमर्शियल वैल्यू पर आधारित हैं. अगर बॉलीवुड एक परिवार की तरह है तो सभी को आर्यन खान का सपोर्ट करना चाहिए. लेकिन ऋतिक रोशन के अलावा किसी भी बड़े स्टार अजय, अक्की यानी अक्षय, वरुण शाहिद, जूही, जावेद, फरहान, ट्विंकल और काजोल सब चुप हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment