Bareilly: उत्तर प्रदेश में इन दिनों एमएलसी चुनाव को लेकर गहमा गहमी बनी हुई है. सोमवार को समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम बरेली पहुंचे. जहां वो सपा के एमएलसी प्रत्याशी के नामांकन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव में धांधली का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हमारे साथ 5 सालों में जो कुछ भी हुआ है वो सब आपके सामने है.अब्दुल्ला आजम का बड़ा आरोप उन्होंने कहा कि हमारे साथ 5 सालों में जो कुछ भी हुआ है वो सब आपके सामने है.

अब्दुल्ला आजम का बड़ा आरोप

बरेली पहुंचे अब्दुल्ला आजम ने यूपी विधानसभा चुनाव में धांधली का भी आरोप लगाया उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में धांधली की गई. नतीजों से पहले जिस तरह से बैलेट पेपर पकड़े गए उसे लेकर उन्होंने सवाल उठाए और कहा विलासपुर सीट को भी जानबूझकर हराया गया. इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि वोटिंग के बाद जिन सपा नेताओं ने गाड़िया चेक की थी उस मामले में अब उन पर ही मुकदमें दर्ज किए जा रहे है तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला तो अदालत ही कर सकती है. पिछले 5 सालों में हमारे साथ जो कुछ भी हुआ है वो आपके सामने है.

आजम खान को लेकर कही ये बातअब्दुल्ला आजम ने कहा कि उन्हें आज़म खान की कमी खल रही है जल्द ही वो हमारे साथ होंगे. उनकी एक मामले में जमानत होनी रह गई है. वहीं इस दौरान जब उनसे द कश्मीर फाइल्स फ़िल्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर चुप्पी साध ली और बिना कुछ कहे ही वहां से चल दिए.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment