11.5 C
London
Wednesday, February 21, 2024

विक्की कौशल संग सारा अली खान की फिल्म ‘अश्वत्थामा’ के 30 करोड़ पानी में बहे, फिल्म हुई बंद

मेकर्स ने विक्की और सारा के अलावा फिल्म की बाकी कास्ट को भी कह दिया है कि वो किसी और प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं.जो डेट्स एक्टर्स ने इस फिल्म के लिए रखी थीं उन पर अब वो दूसरी फिल्म के लिए टाइम दे सकते हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘द इम्मॉर्टल ऑफ अश्वत्थामा’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है और अब इस बार फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जो निश्चित तौर पर विक्की कौशल और सारा अली खान के फैंस का दिल तोड़ देगी. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये सामने आई है कि अब तक इस फिल्म पर लगा 30 करोड़ रुपया एक तरह से पानी में बह गया है.

बढ़ता जा रहा था बजट

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार द इम्मॉर्टल ऑफ अश्वत्थामा’ फिल्म अब पूरी तरह बंद हो चुकी है. कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला इस प्रोजेक्ट पर लगभग 30 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं और जब उन्होंने फिल्म पूरा बजट जोड़ा तो उन्हें लगा कि यह काफी महंगी फिल्म हो जाएगी.

पहले से ही कोविड की वजह से फिल्में सिनेमाघरों में बिजनेस नहीं कर पा रही हैं.ऐसे में बताया जा रहा है कि रॉनी स्क्रूवाला रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं और वो 30 करोड़ का नुकसान सहने के लिए तैयार हैं लेकिन वो फिल्म का प्रोडक्शन शुरू करके और रुपये का नुकसान हीं उठाना चाहते हैं.

प्री प्रोडक्शन से पहले हुआ इतना खर्च

आपको बता दें इस फिल्म तैयारी लगभग 2 साल से चल रही थी और तो और फिल्म का निर्देशन कर रहे आदित्य धर ने कई लोकेशन की रैली तक कर ली है.जिनमे से कई जगह शूटिंग के लिए फाइनल हो चुकी थी . वहीं मेकर्स वीएफएक्स (VFX ) पर काम करना शुरू कर चुके थे.मतलब कुल मिलाकर फिल्म पर अब तक बनने से पहले ही 30 करोड़ रूपए खर्च हो चुके थे.जो काफी ज़्यादा है क्योंकि अगर देखा जाए कोई सामान्य फिल्म इतने बजट में ही पूरी बन जाती है.ऐसे में मेकर्स का ये नुकसान भी काफी है.

विक्की के करियर की थी सबसे महंगी फिल्म

अगर रिपोर्ट्स की मुताबिक ये फिल्म बन्द हो गई है तो इसका बड़ा नुकसान विक्की कौशल को भी है. क्योंकि ये उनके अब तक करियर की सबसे महंगी और बड़ी फिल्म होने वाली थी.इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार साथ में काम करने जा रहे थे.जिसके लिए एक्टर्स और उनके फैंस बेहद उत्साहित थे.

कुछ समय पहले विक्की ने अपने लुक टेस्ट की तैयारी करते हुए एक पिक्चर भी शेयर की थी. जिसमें उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर भी थे.इस तस्वीर से साफ बयां हो रहा था कि विक्की इस फिल्म को लेकर कितने खुश हैं लेकिन अब फिल्म के बंद होने पर विक्की के लिए बाद झटका है.

मेकर्स ने एक्टर्स को दी दूसरे प्रोजेक्ट में काम करने की सलाह

कहा जा रहा कि अब मेकर्स ने विक्की और सारा के अलावा फिल्म की बाकी कास्ट को भी कह दिया है कि वो किसी और प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं.जो डेट्स एक्टर्स ने इस फिल्म के लिए रखी थीं उन पर अब वो दूसरी फिल्म के लिए टाइम दे सकते हैं.अगर विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे सरदार उधम सिंह में लीड रोल निभाने जा रहे हैं.

इसके अलावा वे मानकेशॉ की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. फिल्म से उनका लुक पहले ही वायरल हो चुका है. वहीं सारा अली खान के पास इस समय कई प्रोजेक्ट मौजूद हैं. वे अक्षय कुमार संग फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं. फिल्म में साउथ स्टार धनुष भी उनके साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

हालांकि अभी तक फिल्म ‘द इम्मॉर्टल ऑफ अश्वत्थामा की टीम या मेकर्स द्वारा इस पर कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन इस बात का अब भी इंतजार रहेगा कि अगर फिलहाल फिल्म बंद हो भी गई है तो क्या आगे सब ठीक होने पर फिल्म फिर से शुरू करेंगे रॉनी स्क्रूवाला?

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here