6.2 C
London
Friday, March 1, 2024

बहू को कपड़े बदलती देख कमरे में घुस आए ससुर, हनी सिंह के पिता ने की ये घटिया हरकत?

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी (Shalini Talwar) ने कोर्ट से दरख्वास्त की है कि वो हनी सिंह (Honey Singh) को हर महीने उन्हें 5 लाख रुपये देने का आदेश दें ताकि वो दिल्ली में एक फुली फर्निश्ड घर में आराम से रह सकें और उन्हें अपनी विधवा मां पर निर्भर नहीं रहना पड़े.

10 सालों से टॉर्चर कर रहे थे हनी सिंह?

अपनी याचिका में शालिनी (Shalini Talwar) ने बताया है कि किस तरह पिछले 10 सालों से हनी सिंह (Honey Singh) उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उनके पास सबूत हैं कि किस तरह पिछले कई सालों से उन पर अत्याचार किए जा रहे हैं.

ससुर ने फेरा था सीने पर हाथ?

शालिनी (Shalini Talwar) ने सिर्फ हनी सिंह (Honey Singh) ही नहीं बल्कि उनके पिता पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. शालिनी (Shalini Talwar) ने कहा कि एक बार उनके ससुर नशे की हालत में उनके कमरे में घुस आए थे. शालिनी (Shalini Talwar) ने बताया कि तब वह कपड़े बदल रही थीं और उनके ससुर ने उनके सीने पर हाथ फिराया.

कैजुअल सेक्स करने के शौकीन हैं हनी सिंह?

शालिनी (Shalini Talwar) ने अपने पति हनी सिंह (Honey Singh) पर धोखेबाजी का भी आरोप लगाया है. उन्होंने याचिका में कहा है कि हनी सिंह (Honey Singh) कई महिलाओं के साथ कैजुअल सेक्स किया करते थे और अपनी वेडिंग रिंग भी नहीं पहनते थे. इतना ही नहीं जब शालिनी (Shalini Talwar) अपनी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन डाला करती थीं तो हनी सिंह उन्हें बेरहमी से पीटा करते थे.

हनी सिंह की हुई थी शालिनी से लव मैरिज

मालूम हो कि हनी सिंह (Honey Singh) और शालिनी तलवार (Shalini Talwar) की लव मैरिज हुई थी. लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 23 जनवरी साल 2011 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. लेकिन किसने सोचा था कि उनके बीच चल रहे इस खूबसूरत रिश्ते का अंत इस तरह होगा.

बुरे फंसे हनी सिंह

हनी सिंह इस मामले में बुरे फंसते नजर आ रहे हैं. इसका न सिर्फ उनके करियर पर काफी ज्यादा प्रभाव पड़ेगा बल्कि उनकी सालों में बनी इमेज को भी बट्टा लगेगा. लेकिन इस मामले में कोर्ट क्या फैसला सुनाता है इसका फैंस को भी इंतजार रहेगा.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here