मनोरंजन जगत में मीटू और कास्टिंग काउच के कई मामले सामने आ चुके हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। अब मलायम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू मुश्किलों में नजर आ रहे हैं। दरअसल, एक्टर पर यौन उत्पीडन के आरोप लगे हैं। केरल पुलिस ने विजय बाबू के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक एक महिला ने विजय बाबू के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि एक्टर ने एक से अधिक बार अपराध दोहराया।

मलायम फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं विजय बाबू 
बता दें कि विजय बाबू मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और निर्माता हैं। अब एक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगने से फैंस भी हैरान हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोझिकोड में रहने वाली शिकायतकर्ता महिला ने उपर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि मूवी में काम दिलाने के बदले एक्टर ने उनका यौन शोषण किया।

पुलिस ने नहीं की अभी तक पूछताछ
रिपोर्ट के अनुूसार शिकायतकर्ता ने आरोप लगाए है कि एर्नाकुलम में विजय बाबू ने अपने फ्लैट पर मूवी में काम दिलाने के बदले उनके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने 22 अप्रेल को विजय बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। हालांकि अभी तक उनसे पुलिस पूछताछ नहीं कर पाई है। विजय बाबू के खिलाफ बलात्कार और गंभीर रूप से शारीरिक नुकसान पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

प्रोडक्शन हाउस भी है विजय बाबू का
बता दें कि विजय बाबू एक बेहतरीन अभिनेता के साथप शानदार निर्माता भी हैं। उन्होंने कई हिट मूवी दी है। उनका फ्राइडे फिल्म हाउस नामक एक प्रोडक्शन कंपनी भी है। वो इस प्रोडक्शन हाउस से नई फिल्में बनाने का ऐलान किए हैं। पुलिस ने विजय बाबू के ठिकाने का खुलासा नहीं किया है। इस खबर से मलयालम इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment