14.3 C
London
Wednesday, May 29, 2024

जुनैद और नासिर के परिवारों को ओवैसी देंगे डेढ़-डेढ़ लाख, गाड़ी में जली मिली थी लाशें

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने राजस्थान के जुनैद और नासिर के परिजनों को डेढ़-डेढ़ लाख रुपये की मदद देने का एलान किया है.

जुनैद और नासिर की कथित तौर पर हरियाणा में गौ रक्षकों ने हत्या कर दी थी. दोनों के शव कथित तौर पर भिवानी के पास गाड़ी में जली अवस्था में मिले थे.

इसके साथ ही एआईएमआईएम ने तेलंगाना के मेदक में पुलिस हिरासत में टॉर्चर के चलते मरने वाले खदीर खान की विधवा को भी डेढ़ लाख रुपये की मदद दी है.

क्या था मामला?

राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले जुनैद और नासिर के जले हुए शव बीती 16 फरवरी को हरियाणा के भिवानी में एक बोलेरो गाड़ी में मिले थे. इस मामले में पुलिस ने एक नामजद आरोपी रिंकू सैनी को गिरफ्तार किया है. रिंकू से पूछताछ के दौरान 8 अन्य अभियुक्तों की पहचान की गई है. पुलिस की 5 टीम बनाकर इन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने आरोपयों के खिलाफ 5-5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

15 फरवरी को पुलिस के पास जुनैद और नासिर की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई थी. उसके अगले दिन हरियाणा के भिवानी में इनकी जली हुई गाड़ी और उसके अंदर जली हालत में दो कंकाल मिलने की जानकारी मिली.

सीएम गहलोत ने भी दी है आर्थिक सहायता

इसके पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2 मार्च को घाटमीका गांव पहुंचे, जहां जुनैद और नासिर के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने जुनैद के 6 बच्चों-पत्नी और नासिर की पत्नी-गोद ली हुई बच्ची के लिए 5-5 लाख की आर्थिक सहायता देने का एलान किया.

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img