[email protected]

विस्फोटक बल्लेबाज ने लीक करवाया अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप, रहा चुका है कप्तान

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ी सनथ जयसूर्या की पर्सनल लाइफ को लेकर एक और हैरान करने वाला मामला समाने आया है। अब जयसूर्या ने अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप लीक करवाया है। टेप में हैरान करने वाले कई खुलासा हुए हैं।

बात दें ​कि श्रीलंका के पूर्व कप्तान और विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाजों में शुमार रहे सनथ जयसूर्या हमेशा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर विवाद में रहे हैं। बता दें कि जयसूर्या ने एक नहीं बल्कि तीन शादी की है। वहीं अब ये जख्म बार-बार उभरकर सामने आ रहे हैं।

साल 2017 में खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना का आपत्तिजनक सेक्स (Sex) टेप लीक करवाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा उन्होंने बदला लेने के मकसद से किया था।

जयसूर्या ने पर्सनल लाइफ की बात करें वे तीन बार शादी की और तीनों बार असफल रहे। उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई। एक साल के भीतर ही शादी टूट गई।

सनथ जयसूर्या ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की। इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं। इसके बाद एक्ट्रेस मलिका सिरिसेना से अफेयर के बाद दूसरी पत्नी से अलग हो गया। फिर मलिका सिरिसेना से शादी की। दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की।

कुछ समय बाद मलिका सिरिसेना ने सनथ जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। फिर क्या था अब तीनों से विवाद चल रहा है। इसके बाद खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका आपत्तिजनक सेक्स  टेप लीक करवाया था।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×