9.7 C
London
Wednesday, February 21, 2024

शर्लिन चोपड़ा बनी राज कुंद्रा मामले में गवाही, पुलिस की चार्जशीट में दिए बयान

जब पुलिस ने इनके ऊपर यह आरोप लगाए तब राज कुंद्रा और शिल्पा ने कहा कि इस तरीके का अश्लील कंटेंट आजकल सभी जगह मौजूद है और इन्होंने कोई नया काम नहीं किया है

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Sherlyn Chopra Becomes Witness In Kundra Case बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट फाइल।इन पर लगातार 1 महीने से कार्यवाही चल रही है। मुंबई पुलिस इन पर बहुत सख्ती से काम कर रही है और कोई भी आराम नहीं दे रही है। इनके ऊपर की गयी इन्वेस्टीगेशन से साफ़ होता है कि यह इस पोर्न केस के मुख्य आरोपी हैं।

शेर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा केस में क्या बयान दिया है?

शेर्लिन ने भी स्टेटमेंट दिया है कि इनके नाम से एक एप बनाया गया था जिसका नाम था ” शेर्लिन चोपड़ा एप” इस में इनकी बोल्ड फोटोज और वीडियोस पोस्ट की जाती थी और इसके लिए इन्हें 50 % मुनाफा देने का कहा गया था। शेर्लिन का कहना है कि सौरभ कुशवाहा और राज कुंद्रा ही इसके डाइरेक्टर थे और इन्होंने इन्हें इनका 50 % मुनाफा कभी दिया ही नहीं।

इस से पहले शिल्पा का भी इस केस में गवाह बनने को लेकर कहा जा रहा था। मुंबई पुलिस ने इस केस को लेकर 1400 पेज की चार्जशीट फाइल की है जिस में यही लिखा गया है कि बिजी होने के कारण से शिल्पा को इनके पति के कामों के बारे में पता नहीं लग पाया। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था और इसके बाद यह एक महीने तक जेल में ही थे। इनकी कंपनी विआन इंडस्ट्रीज के ज़रिए यह वीडियोस का काम चलाया करते थे और इन्होंने इससे सब्सक्रिप्शन के बेसिस पर बहुत पैसे कमाए हैं जो कि सारे इललीगल हैं।

जब पुलिस ने इनके ऊपर यह आरोप लगाए तब राज कुंद्रा और शिल्पा ने कहा कि इस तरीके का अश्लील कंटेंट आजकल सभी जगह मौजूद है और इन्होंने कोई नया काम नहीं किया है और इस में पोर्न नहीं है। राज कुंद्रा के ऊपर लगातार केस चल रहा है। मुंबई पुलिस ने इनके और 9 लोगों के ऊपर चार्जशीट फाइल की है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here