9.6 C
London
Wednesday, February 21, 2024

‘द एम्पायर वेब’ सीरीज रिलीज होते ही भारी विरोध शुरू, ट्विटर पर बताया ‘हिन्दुओं’ के खिलाफ

मच अवेटेड वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ (The Empire) ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार (Hotstar) पर रिलीज हो चुकी है. रिलीज के साथ ही ये वेब सीरीज विवादों में आ गई है. सोशल मीडिया पर लोग इस वेब सीरीज का विरोध कर रहे हैं और इसके बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) की मच अवेटेड वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ (The Empire) ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार (Hotstar) पर रिलीज हो चुकी है. यह एक जांबाज योद्दा पर बेस्ड वेब सीरीज है. इसमें कुणाल कपूर योद्धा का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. रिलीज के साथ ही ये वेब सीरीज विवादों में आ गई है. सोशल मीडिया पर लोग इस वेब सीरीज का विरोध कर रहे हैं और इसके बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. इस वक्त ट्विटर पर #UninstallHotstar लगातार ट्रेंड कर रहा है.

कुणाल कपूर, डिनो मोरिया और शबाना आजमी जैसे स्टार्स से सजी ये वेब सीरीज मुगल शासक ‘बाबर’ के जीवन पर आधारित है. सीरीज में जांबाज योद्धा राजा की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका डायरेक्शन मिताक्षरा कुमार ने किया है. इसका प्रोडक्शन निख‍िल आडवाणी ने किया है. लोगों काल कहना है कि सीरीज में बाबर का महिमामंडन किया गया है. लोगों का कहना है कि इस सीरीज में लाखों हिंदुओं के ‘हत्यारे’ बाबर को काफी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है. यहां देखिए कुछ ट्वीट.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस रोल को प्ले करने वाले कुणाल कपूर ने कहा, ‘यह रोल चैलेंजिग, लेकिन इंटरेस्टिंग रहा है. मेकर्स ने कैरेक्टर के लुक पर काम किया है. इसमें मैंने एक ही समय में हॉरिबल और इमोशनल रूप से कॉम्प्लेक्स रोल किया है.’ आपको बता दें, ‘द एम्पायर’ (The Empire) से कुणाल कपूर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है.

इस महत्वाकांक्षी वेब सीरीज का प्रोडक्शन निखिल आडवाणी की कंपनी ऐमी एंटरटेनमेंट ने किया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार मेकर्स का कहना है कि, यह देश में बनने वाली अब तक की सबसे बड़ी और भव्य वेब सीरीज है. इसमें एक साम्राज्य के उदय की कहानी को दिखाया गया है

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here