मुंबई इंडियन्स के कैप्टन रोहित शर्मा की हार से क्‍यों चर्चा में आए बाबर आजम, जानें क्‍या है पूरा मामला 

मनोरंजनमुंबई इंडियन्स के कैप्टन रोहित शर्मा की हार से क्‍यों चर्चा में आए बाबर आजम, जानें क्‍या है पूरा मामला 

मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल 2022 में उस शर्मनाक स्थिति में पहुंच गए हैं जहां उनसे पहले कोई अन्‍य कप्‍तान नहीं पहुंचा है. आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्‍तान रोहित ने कभी यह नहीं सोचा होगा कि उन्‍हें बैक टू बैक आठ मैचों में हार की जिल्‍लत भी झेलनी पड़ेगी. अब सवाल यह उठा रहा है कि रोहित एंड कंपनी को बाकी बचे छह मैचों में भी जीत नसीब हो पाएगी या फिर उनके लिए खराब दौर आगे भी ऐसे ही जारी रहेगा. शर्मा जी की लगातार आठवीं हार के साथ एकाएक पाकिस्‍तान की टीम के कप्‍तान बाबर आजम (Babar Azam) भी चर्चा में आ गए हैं. अब आप ये सोच रहे होंगे कि हिटमैन के इस शर्मनाक रिकॉर्ड से बाबर का क्‍या लेना देना है. आइये हम आपको इसके पीछे की कहानी बताते हैं.

रोहित की हार से बाबर आजम का क्‍या है ताल्‍लुक ?

दरअसल, रोहित शर्मा टी20 लीग के इतिहास में ऐसे पहले कप्‍तान नहीं हैं जिन्‍हें लगातार आठ शिकस्‍त झेलनी पड़ी हों. उनसे पहले बाबर आजम भी ऐसी ही स्थिति में फंस चुके हैं. ज्‍यादा पीछे जाने की जरूरत नहीं है. इसी साल पाकिस्‍तान सुपर लीग 2022 के दौरान बाबर आजम को आठ हार के बाद पहली जीत नसीब हुई थी. पीएसएल में वो करांची किंग्‍स की कप्‍तानी कर रहे थे.

पाकिस्‍तान के कप्‍तान को तो लीग क्रिकेट में आठ हार के बाद पहली जीत नसीब हो गई थी लेकिन क्‍या रोहित शर्मा को नौवें मैच में जीत मिलेगी. खैर यह तो वक्‍त ही बताएगा लेकिन फैन्‍स उम्‍मीद कर रहे हैं कि हिटमैन का सिक्‍का फिर से चले और वो सम्‍मान के साथ सीजन से विदा लें.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles