पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की ‘मौत’ के वक़्त कार में साथ थी गर्लफ्रेंड , अब पोस्ट शेयर कर बताया हाल ए दिल

मनोरंजनपंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की 'मौत' के वक़्त कार में साथ थी गर्लफ्रेंड , अब पोस्ट शेयर कर बताया हाल ए दिल

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के चमकते सितारे दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का मंगलवार 15 फरवरी को एक सड़क हादसे में निधन हो गया था. सोनीपत जिले के कुंडली बॉर्डर के पास सड़क हादसे में एक्टर की मौत हुई है. हादसे के वक्त वह अपनी गर्लफ्रेंड रीना राय (Reena Rai) के साथ थी और दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे. लेकिन गनीमत ये रही कि हादसे में रीना की जान बच गईं. दीप सिद्धू के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने कुछ खास तस्वीरों के साथ एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जिसको पढ़ने के बाद लोग भावुक हो रहे हैं.

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को याद करते हुए रीना राय (Reena Rai) ने भावुक नोट शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीप सिद्धू के साथ चार तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘मैं टूट चुकी हूं, अंदर से मर गई हूं. मुझे सांस नहीं आ पा रही. प्लीज अपने सोलमेट के पास वापस आजाओ. तुमने मुझसे वादा किया था कि तुम मुझे छोड़कर कभी नहीं जाओगे. आई लव यू माय जान, माय सलो बॉय. तुम मेरे दिल की धड़कन थे.’

रीना ने पोस्ट में आगे लिखा- ‘मैं अस्पताल के बेड पर लेटी हुई थी तो मुझे आज अहसास हुआ कि तुम मेरे पाए आए हो. मैं जानती हूं कि तुम हमेशा के लिए मेरे पास हो. हम अपना फ्यूचर साथ में प्लान कर रहे थे. अब तुम कहीं गायब हो गए. लेकिन सोलमेट एक-दूसरे को नहीं छोड़ते. मैं तुम्हें फिर मिलूंगी, दूसरी दुनिया में.’

पुलिस के अनुसार एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दीप सिद्धू जा रहे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी सड़क के किनारे पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई. टक्कर काफी भयंकर थी और एक्टर दीप सिद्धू की जान चली गई.

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के दौरान सिद्धू का नाम फेमस हुआ था. दिल्ली के लाल किले में हुए हिंसा मामले में दीप सिद्धू आरोपी थे. बाद में अभिनेता को जमानत मिल गई थी. अचानक आई इस दर्दनाक एक्सीडेंट की खबर ने सभी को चौंका दिया.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles