12.5 C
London
Sunday, June 16, 2024

हर हर शंभू गाने की सिंगर फरमानी नाज के पिता और भाई ने की डकैती, पड़ेगा सिंगर के करियर पर असर

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सिंगिंग सेंसेशन फरमानी नाज उन राइजिंग स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है. ‘हर हर शंभू’ गाकर रातोंरात स्टार बनीं फरमानी नाज ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है. फरमानी नाज सिंगिंग की दुनिया में एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं. फरमानी ने कड़ी मेहनत करके अपना नाम बनाया है, लेकिन अब सिंगर के भाई और पिता ने ऐसी हरकत कर दी है, जिसकी वजह से फरमानी एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं.

आपको जानकर हौरानी होगी, लेकिन सच यही है. फरमानी नाज के सगे भाई को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. डकैती के मामले में सिंगर के पिता और जीजा का नाम भी सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, मेरठ के सरधना पुलिस ने निर्माणाधीन साइड पर लूट और डकैती करने वाले आठ बदमाशों को अपनी गिरफ्त में लिया है. इन बदमाशो में से एक फरमानी नाज का सगा भाई भी है. फरमानी का भाई अरमान भी डकैती के मामले में शामिल था. इतनी ही नहीं फरमानी नाज के पिता आरिफ और जीजा इरशाद का नाम भी डकैती के मामले में सामने आया है. फरमानी के भाई को तो पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है, लेकिन सिंगर के पिता और जीजा फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

डकैती भले ही फरमानी नाज के भाई, पिता और जीजा ने की है, लेकिन इस मामले में नाम फरमानी का ही उछल रहा है. फरमानी ने कड़ी मेहनत और संघर्षों के बाद एक बड़ा मुकाम हासिल किया और समाज में इज्जत कमाई. लेकिन अब भाई और पिता की करतूत की वजह से फरमानी के परिवार का नाम खराब हो रहा है. वे सवालों के घेरे में हैं.

ऐसे में फरमानी नाज के करियर पर भी इसका असर पड़ सकता है, क्योंकि कहते हैं ना कि गलती कोई एक करता है, लेकिन भुगतता कोई और है. अपने भाई और पिता पर लगे डकैती के मामले पर फरमानी नाज ने अभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है. अब देखते फरमानी पर इसका कैसा असर पड़ता है. 

फरमानी नाज की बात करें तो उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत रियलिटी शो इंडियन आइडल से की थी. फरमानी सिंगर के तौर पर अपनी पहचान बनाने के लिए शो में आई थीं. फरमानी सिलेक्ट भी हो गई थीं, लेकिन फिर उन्हें बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था. लेकिन सोशल मीडिया ने फरमानी की किस्मत बदल दी. फरमानी का हर हर शंभू गाना इतना वायरल हुआ कि वो रातोरात स्टार बन गईं.

फरमानी के भजन गाने पर काफी विवाद भी हुआ. मुस्लिम ने फरमानी के भजन गाने को शरीयत के खिलाफ बताया.. ऐसे में फरमानी के भाई और पिता के डकैती करना का मामला उनके करियर पर भी बुरा असर डाल सकता है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img