ओटीटी रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ के प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। वीकेंड पर कंगना रनौत ने एक बार फिर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई और जजमेंट डे पर उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक राज बताने को कहा।

इसी सिलसिले में ‘लॉक अप’ में कैद कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया जिसे सुनकर अंजली अरोड़ा का तो दिल ही टूट गया, जबकि अन्य कंटेस्टे्ट भी हैरान हो गए। दरअसल, मुनव्वर फारुखी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अंजलि और उनकी बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। लेकिन इस बीच हाल ही में कंगना ने फारुखी को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर अंजलि के होश उड़ गए।

कंगना रनौत ने खुलासा किया कि मुनव्वर शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है, एक्ट्रेस ने जैसे ही मुनव्वर के बारे में ये बात बताई तो अंजलि हैरान रह गईं, क्योंकि हाल ही में अंजलि ने मुनव्वर के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था ऐसे में जाहिर है अंजलि के लिए ये खुलासा किसी झटके से कम नहीं होगा। जब कंगना ने मुनव्वर से इस बारे में ज्यादा जानना चाहा तो उन्होंने इस पर बात करने से मना कर दिया। कॉमेडियन ने कहा कि कुछ चीज़ें अभी कोर्ट में चल रही हैं इसलिए वो इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते, लेकिन जब कंगना ने उनसे कहा कि कुछ भी ना कहना उनकी इमेज खराब कर सकता है तो मुनव्वर ने बताया कि उनकी शादी काफी जल्दी हो गई थी।

कॉमेडियन ने बताया कि वो और उनकी पत्नी 1.5 साल से साथ नहीं रह रहे हैं और उनका सैपरेशन कोर्ट में चल रहा है जिसके बारे में पब्लिकली बात नहीं करना चाहते। मुनव्वर ने जब अपने बारे ये सब बताया तो अंजलि हैरान रह गईं। कंगना के जाने के बाद मुनव्वर ने सबको कहा कि ये शो वो अपने बेटे के लिए कर रहे हैं। पिछले 2 साल से वो बहुत कुछ झेल रहे हैं इसलिए इस बारे में और बात नहीं करना चाहते, क्योंकि वो नहीं चाहते कि इसका बुरा असर उनके बेटे पर पड़े। मुनव्वर ने कहा ‘जिन चीज़ों का अब मतलब नहीं है मैं नहीं चाहता कि वो बाहर आएं। थोड़ी सी बात करूंगा तो सबको पूरा जानना होगा वैसे ही ये सारी चीजे़ं मुझे दो साल से खा रही हैं।’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment