15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
No menu items!

Twitter के मौजूदा CEO ने 2 बड़े अफसरों को निकाला काम से, जॉब जाने के बाद अफसरों ने BIO में लिखा “बेरोजगार”

- Advertisement -
- Advertisement -

इंटरनेशनल डेस्क: टेस्ला (Tesla) के CEO एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा ट्विटर की खरीद के बीच कंपनी ने गुरुवार को अपने दो टॉप मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया है।

ट्विटर में जनरल मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत केवोन बेकपोर (Kayvon Beykpour) ने ट्वीट किया कि CEO पराग अग्रवाल ने ”मुझे बताया कि वह टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं। इसके बाद मुझसे इस्तीफा देने को कहा गया। वहीं ट्विटर के राजस्व और उत्पाद प्रमुख (Head of Revenue and Product) ब्रूस फाल्क ( Bruce Falck) को भी नौकरी से निकाल दिया गया है। उनके ट्विटर बायो में ‘बेरोजगार’ लिखा है।

- Advertisement -

फाल्क ने ट्वीट करके अपने साथ काम करने वालों का आभार भी व्यक्त किया है। ट्विटर को एलन मस्क द्वारा खरीदने के बाद ऐसी आशंका जताई जा रही थी कि इसमें काम करने वाले कर्मचारियों पर गाज गिर सकती है और इनमें से कई वर्कर्स को निकाला भी जा सकता है। कंपनी से निकाले जाने वाले केवोन बेकपोर ट्विटर से पिछले 7 साल से जुड़े थे। उन्होंने कहा कि ट्विटर छोड़ने का फैसला मेरा नहीं था, पराग ने मुझे इसके लिए कहा।

केवोन ने ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोर्सी को उनके समर्थन के लिए थैंक्यू कहा। वहीं, 5 साल तक ट्विटर के साथ रहे ब्रूस फाल्क ने भी एक ट्वीट कर कहा कि मैं उन सभी टीमों और पाटनरों को थैंक्यू, जिनके साथ मैंने पिछले 5 साल तक काम किया है। दोनों टॉप एक्जिक्यूटिव के जाने के बाद Jay Sullivan प्रोडक्ट के चीफ और रेवेन्यू के अंतरिम चीफ दोनों के रूप में पदभार संभालेंगे। बता दें कि एलन मस्क की बायआउट डील फिलहाल पूरी नहीं हुई है। मस्क ने पिछले महीने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर के डील की घोषणा की है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here