कोर्ट ने सुनाया फैसला अब बुलेट रानी आखरी सांस तक जेल में ही रहेगी

मनोरंजनकोर्ट ने सुनाया फैसला अब बुलेट रानी आखरी सांस तक जेल में ही रहेगी

जमशेदुपर, झारखंड के जमशेदुपर बहुचर्चित हत्याकांड जमीन कारोबारी तपन दास की हत्या के मामले में शनिवार को अदालत ने फैसला सुना दिया है। जिसमें मृतक तपन की पत्नी बुलेट रानी के नाम से चर्चित श्वेता दास के साथ उसके प्रेमी सुमित सिंह और साथी सोनू को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

यानि अब यह बुलेट रानी अपनी आखिरी सांस तक हवालात में बंद रहेगी। 

इस मामले में एएसपी सहित 10 लोगों की हुई गवाही
दरअसल, जमशेदपुर जिला अदालत के एडीजे 4 राजेंद्र कुमार सिन्हा की अदालत ने तपन दास की हत्या के मामले में 27 जनवरी को ही सभी को दोषी करार दिया था। लेकिन फैसला आज शनिवार को सुनाया। जिसमें सभी को पांच पांच हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है। इस मामले में तत्कालीन एएसपी कुमार गौरव के अलावा 10 लोगों की गवाही हुई थी। जिसके बाद उनको आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई।

शव को फ्रिज में रखकर झाड़ियों में फेंका
बता दे कि 12 जनवरी, 2018 को शमशेर रेसिडेंसी में रहने वाले जमीन कारोबारी तपन दास की हत्या हुई थी। यह हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि मृतक की पत्नी श्वेता दास उर्फ बुलेट रानी ने अपने प्रेमी सुमित और अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी। इसके बाद राज को छिपाने के लिए आरोपियों ने शव को फ्रिज में रखकर अगले दिन ऑटो से बड़ाबांकी की झाड़ी में फेंक दिया था। शव बरामद होने के बाद खुद युवती ने थाने में जाकर आज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला तक दर्ज करा दिया।

पुलिस की मार से उगल दिया सारा राज
पुलिस ने जब मामले की जांच बारीकी से की तो वारदात की एक-एक परतें खुलने लगीं। शमशेर रेसीडेंसी में लगे सीसीटीवी खंगाले गए तो हत्या का राज खुलने लगा। उसमें युवकों के फ्लैट में आने-जाने के अलावा टेंपो से फ्रिज ले जाते देखा गया। जिसके बाद महिला से पुलिस ने पूछताछ की। शुरू में तो उसने बार-बार अपने बयान बदले, लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गई। इसके बाद बुलेट रानी ने अपना जुर्म कबूलते हुए सारी कहानी बयां कर दी।

ऐसे श्वेता से बन गई बुलेट रानी 
बता दें कि अपने पति की हत्या करने वाली श्वेता को शादी से पहलेही बुलेट चलाने का शौक था। इतना ही नहीं वह बंदूक रखने की भी शौकीन थी। अपने इन शौक को पूरे करने के लिए उसने बुलेट खरीदी और बंदूक लेकर इलाके में घूमने लगी। जिसके बाद से इलाके के लोग उसको बुलेट रानी नाम से पुकारने लगे। हालांकि उसकी इन हरकतों का पति तपन हमेशा ही विरोध करता था।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles