बरेली: यूपी के बरेली में थाना किला क्षेत्र के बानखाना में शनिवार दो युवकों के बीच जिम में डंबल उठाने को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि आधी रात को अचानक एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर पर हमला कर दिया.

पूरे परिवार को पीटा. फायरिंग और पथराव के बाद के घर में आग लगा दी. सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी वहां से भाग गए.

मामले को दोस्तों ने शांत तो करा दिया, लेकिन…
चौधरी तालाब बानखाना के पास रहने वाले असलम राजा का बेटा मोहम्मद कैफ गुलाबराय स्थित एक जिम में सुबह और शाम व्यायाम करने जाता है. मोहल्ले के सलीम का बेटा बाबू, इरफान आदि भी वहां जिम करने जाते हैं. रात 9:30 बजे जिम में मोहम्मद कैफ का बाबू से डंबल उठाने को लेकर झगड़ा हुआ. उस समय तो मामला दोस्तों ने शांत करा दिया. लेकिन, रात करीब 11:30 बजे सलीम और अनीस के परिवार के बाबू, इरफान, साबिर आदि 20-25 लोग अचानक असलम रजा के घर पर पहुंच गए.

पेट्र्रोल डालकर लगा दी आग
बताया जा रहा है कि ये लोग सब्बल से दरवाजे तोड़कर घर में घुस गए और पूरे परिवार को पीटना शुरू कर दिया. धारदार हथियार मारकर असलम को घायल कर दिया. उनके बेटे मोहम्मद कैफ पर नल से हमला किया. पीट-पीटकर मोहम्मद कैफ को अधमरा कर दिया. असलम रजा की पत्नी इमराना के साथ भी मारपीट की. पूरे घर में तोड़फोड़ की गई. इसके बाद घर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. सूचना पर पुलिस के पहुंचने पर 2 बजे दमकल गाड़ियों ने पहुंच कर आग पर काबू पाया.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment