16.7 C
London
Thursday, May 30, 2024

कांग्रेस की “भारत जोड़ो यात्रा” में ऐक्टर सुशांत सिंह हुए शामिल, कहा – कांग्रेस की नहीं, भारत की यात्रा है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलिवुड और राजनीति के तार हमेशा आपस में जुड़े हुए नजर आते हैं. ऐसे कई बड़े सितारे हैं जिन्होंने एक्टिंग के बाद राजनीति के ओर कदम बढ़ाया है.

ऐसे में अब पूजा भट्ट के बाद एक और नया नाम सामने आया है. जो राजनीति में दिलचस्पी लेते हुए नजर आए हैं. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह बीते दिन कांग्रेस पार्टी को सपोर्ट करते हुए नजर आए. सुशांत ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में हो रही भारत जोड़ो यात्रा में शिरकत की. यहां एक्टर क्रांगेस नेता राहुल गांधी के साथ पदयात्रा करते हुए देखे गए.

सुशांत सिंह खुलकर क्रांग्रेस पार्टी का समर्थम करते हुए दिखे. एक्टर ने राहुल गांधी के साथ मंच भी शेयर किया. सुशांत सिंह से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी इस यात्रा का हिस्सा बनी थीं. 7 सितंबर से कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्राको अब पूजा के बाद सुशांत सिंह का सपोर्ट मिला है. गुरुवार को इस यात्रा का 64वां दिन था. वहीं महाराष्ट्र में रैली का चौथा दिन था. इस यात्रा के दौरान राहुल और सुशांत आपस में कई मुद्दों को लेकर बात करते हुए नजर आए.

पदयात्रा के बाद सुशांत सिंह ने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘मैं इस यात्रा में शामिल होना चाहता था, लेकिन मैं इससे पहले किसी भी राजनीतिक दल की बैठक में शामिल नहीं हुआ था. मैंने सोचा कि ये कांग्रेस पार्टी का कार्यक्रम है, क्या मुझे इसमें शामिल होना चाहिए या नहीं लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि यह भारत की यात्रा है, जो देश को एकजुट होने की बात करती है.’

सुशांत ने अपना बात को पूरा करते हुए आगे कहा, नफरत फैलाई जा रही है प्रेम और सद्भाव की राह कठिन है. आपने यह रास्ता चुना है. यह मुश्किल है. एक कहावत है कि यदि आप प्यार में सब कुछ खो देते हैं तो जीत संभव है. एक्टर ने अंत में एक अहम बात कही. सुशांत बोले,’हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे.’ बता दें, सुशांत सिंह हमेशा अपनी बात को सभी के सामने खुलकर रखने में यकिन करते हैं. उनकी छवि बाकि कई सितारों से काफी अलग है. उन्हें सच का साथ देते हुए भी देखा गया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img