5.9 C
London
Wednesday, April 17, 2024

कांग्रेस विधायक का विवादित बयान, बोले- हिंदू इलाकों डिस्पेंसरी की अनुमति नहीं दी जाएगी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

गुजरात में मतदान की तारीख अब निकट है, इस दौरान नेताओं के विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं। गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रदीपसिंह वाघेला ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें एक कांग्रेस नेता विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में कांग्रेस विधायक इंद्रजीत परमार लोगों से कह रहे हैं कि हिंदू क्षेत्र में किसी भी डिस्पेंसरी की अनुमति नहीं दी जाएगी।

उनका वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया है। यूजर्स भी कांग्रेस विधायक इंद्रजीत पर तंज कस रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है, विधायक इंद्रजीत एक चबूतरे पर खड़े हैं और उनके आसपास काफी भीड़ है। इस दौरान काफी संख्या में युवा लोग और महिलाएं भी हैं। इस दौरान वह लोगों को संबोधित कर रहे हैं।

गुजरात भाजपा के महासचिव और गुजरात के पूर्व भाजयुमो अध्यक्ष प्रदीपसिंह वाघेला के ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो के मुताबिक, कांग्रेस विधायक कह रहे हैं कि “मेरे लिए, आप अल्लाह की तरह हैं मेरे माता-पिता हैं। यह डिस्पेंसरी किसी काम की नहीं है अगर यह दूसरी तरफ (हिंदू क्षेत्र) में जाती है तो मैं इसकी अनुमति नहीं दूंगा।

आगे कह रहे हैं कि उन्हें (हिंदू क्षेत्र) अस्पताल की जरूरत नहीं है! मैं मुस्लिम समुदाय के कारण विधायक बन गया। भाजपा नेता वाघेला ने कांग्रेस विधायक के हवाले से कहा कि मैं गारंटी देता हूं, हिंदू क्षेत्र में किसी भी डिस्पेंसरी की अनुमति नहीं दी जाएगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img