शादी के लिए पूरा तैयार थे सलमान खान, कार्ड भी छप गए लेकिन फिर बदला फैसला

मनोरंजनशादी के लिए पूरा तैयार थे सलमान खान, कार्ड भी छप गए लेकिन फिर बदला फैसला

सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फिर एक बार उनकी शादी की चर्चाएं होने लगी हैं।

सलमान खान इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आ रहे हैं और वहां बैठे बच्चों के साथ काफी दिलचस्पी लेकर बातें करते दिख रहे हैं। सलमान खान की बच्चों के साथ ट्यूनिंग इतनी अच्छी है कि उन्हें बच्चों से बात करते देखकर फैंस को हमेशा ही लगता है कि वह कब शादी करेंगे?

शादी के लिए पूरी तरह तैयार थे
दबंग खान कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं की। दबंग खान को इंडस्ट्री का सबसे एलिजिबल बेचलर कहा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार सलमान खान शादी के इतने करीब थे कि वह अपने सभी फैंस को सरप्राइज कर देते। लेकिन फिर अचानक उन्होंने शादी का प्लान कैंसिल कर दिया जिसकी वजह भी काफी अजीब थी। चलिए जानते हैं ये किस्सा।

कपिल के शो में खोला था ये सीक्रेट
सलमान खान की शादी का ये किस्सा साजिद नाडियाडवाला ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर शेयर किया था। साजिद ने बताया, ‘1999 में सलमान खान को ये ख्याल आया कि चलो शादी कर लेते हैं। शादी डिसाइड हो गई और कार्ड वार्ड छपवाकर बांट दिए गए। छोटा सा 20-25 लोगों का गैदरिंग होना था। 6 या 5 दिन पहले उन्होंने बोला कि यार मेरा मूड नहीं है। उन्होंने तो अपना इरादा बदल लिया..’

स्टेज पर जाकर साजिद से कही ये बात
इतना ही नहीं सलमान खान जब साजिद नाडियाडवाला की शादी में पहुंचे तो उन्होंने स्टेज पर जाकर उनसे कहा कि यार पीछे गाड़ी खड़ी है। तू निकल ले यहां से। तो इस तरह सलमान खान ने शादी सिर्फ 5 दिन पहले इसलिए कैंसिल कर दी थी क्योंकि उनका मूड नहीं था। हालांकि अब देखना ये है कि क्या सलमान खान शादी करेंगे या फिर वह जिंदगी भर कुंवारे ही रह जाएंगे।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles