गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में सोमवार को चौंकाने वाला मामला सामने आया है. घटना जिले के शेर रेलवे स्टेशन की है, जहां चेन्नई से कमाकर ट्रेन से स्टेशन पर पहुंचे दो युवकों ने कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद खून की उल्टी करना शुरू कर दिया. ऐसे में दोनों युवकों की हालत गंभीर देख सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम इलाज में जुटी है. उधर, सिधवलिया थाने की पुलिस कोल्ड ड्रिंक बेचने वाले दुकानदार को थाना लाकर पूछताछ कर रही है.

गर्मी से बचने के लिए पी थी कोल्ड ड्रिंक

बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव के रहने वाले शैलेंद्र कुमार महतो और रमेश महतो दोनों चेन्नई में काम करते थे. सोमवार को ट्रेन से घर जाने के दौरान दोनों युवक शेर रेलवे स्टेशन पर उतर गए और गर्मी से बचने के लिए पास में ही स्थित दुकान से दो कोल्ड ड्रिंक खरीदी. लेकिन दोनों युवकों ने जैसे ही कोल्ड ड्रिंक पीना शुरू किया, वैसे ही उनकी हालत बगड़ने लगी. आनन-फानन में दोनों ने थाने को सूचित किया और पुलिस की मदद से उनको सदर अस्पताल लाया गया.

डॉक्टर ने कही ये बात

अस्पताल पहुंचते ही दोनों युवक खून की उल्टी करने लगे. इमरजेंसी वार्ड के चिकित्सक डॉ. रामाकांत सिंह ने कहा कि कोल्ड ड्रिंक के ज्यादा पुराना होने या धूप की वजह से खराब होने के कारण लंग्स को इंफेक्शन पहुंचा सकता है. इलाज के बाद दोनों युवकों की हालत में सुधार हो रहा है. वहीं, सिधवलिया थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने कहा कि मामले में जांच चल रही है. दुकानदार से पूछताछ की जा रही है. जिस कोल्ड ड्रिंक से दोनों युवक बीमार हुए हैं, उसे जब्त कर जांच के लिए लैब भेजा जायेगा.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment