अमरिंदर सिंह की करीबी पाकिस्तानी अरुसा आलम ने कहा कि मेरा दिल टूट गया

मनोरंजनअमरिंदर सिंह की करीबी पाकिस्तानी अरुसा आलम ने कहा कि मेरा दिल टूट गया

नई दिल्ली : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की करीबी पाकिस्तानी पत्रकार अरुसा आलम फिर चर्चा में हैं. उन्होंने कहा है कि अब वह भारत नहीं आएंगी. बता दें कि अरुसा आलम काफी समय से भारत आती रही हैं. वह कैप्टन अमरिंदर सिंह की बहुत करीबी मानी जाती है. कुछ समय पहले उनके आईएसआई से लिंक होने के आरोप लगे थे.

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने एक हफ्ते पहले इस पर कहा था कि अरुसा आलम के आईएसआई से लिंक होने की जांच की जाएगी. हालांकि सुखजिंदर के बयान पर अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा था कि अरुसा  भारत सरकार की अनुमति के बाद भारत आती हैं. वह पिछले 16 साल से नियमित भारत आती  
रही हैं और हर बार भारत सरकार की अनुमति होती है. 

वहीं, अरुसा ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि अब उनका दिल टूट गया है. अब वह कभी भारत नहीं आएंगी. साथ ही यह भी कहा कि अमरिंदर सिंह को फंसाने के लिए यह राजनीति की जा रही है. उन्होंने सुखजिंदर रंधावा, नवजोत सिंह सिद्धू और नवजोत कौर सिद्धू को लकड़बग्घा तक कह डाला.

 वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि अमरिंदर सिंह की अरुसा से पहली मुलाकात साल 2004 में पाकिस्तान के दौरे पर हुई थी. अरुसा साल 2006 में जालंधर आई थीं तब अमरिंदर और अरुसा की दोस्ती प्रगाढ़ हो गई. इसके बाद उनका नियमित भारत आना-जाना होता रहा है. वह पाकिस्तान की रक्षा पत्रकार हैं. वह कैप्टन अमरिंदर के चंडीगढ़ स्थित सरकारी आवास पर भी आती जाती  रही हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles