नई दिल्ली: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की कामयाबी के बाद अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को अपनी जान का डर सता रहा है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा किया कि अब उन्हें उनकी जान का खतरा दिखाई दे रहा है. उनका मानना है कि इस फिल्म की रिलीज के बाद अब कई लोग उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं

विवेक को सता रहा जान का खतरा

फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) जबसे रिलीज हुई है, तबसे ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहरा रही है. एक तरफ तो विवेक अग्निहोत्री और उनकी टीम इस फिल्म की कामयाबी का जश्न मना रही है.

वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस फिल्म को लेकर अपनी आपत्ति भी दर्ज करा रहे हैं. इतना ही नहीं, ‘द कश्मीरी फाइल्स’ की कामयाबी के बाद विवेक अग्निहोत्री को अपनी जान का खतरा भी सताने लगा है. हाल ही में उनके ऑफिस में दो लोगों ने जबरन घुसकर मैनेजर के साथ धक्का-मुक्की की थी.

विवेक की मैनेजर से धक्का-मुक्की

इसका खुलासा विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने एक इंटरव्यू में किया है. विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि हां, धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हमारे ऑफिस में दो लड़कों ने घुसपैठ की. ये उस वक्त हुआ जब मैं और मेरी पत्नी ऑफिस में नहीं थे. सिर्फ एक मैनेजर थीं, जो काफी उम्र दराज हैं. उन लड़कों ने उन्हें दरवाजे की तरफ धक्का मारा. वह गिर पड़ीं. इसके बाद उन्होंने उनसे मेरे बारे में पूछा और फिर वे वहां से भाग गए. मैंने इस घटना के बारे में किसी से बात नहीं की क्योंकि मैं नहीं चाहता कि ऐसे लोगों को किसी भी तरह की पब्लिसिटी मिले.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment