20.6 C
London
Monday, June 24, 2024

मासूम को कार पार्क कर भूली महिला, 7 घंटे बाद मिली तंदूर-सी भूनी बच्ची

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

हादसे तो कभी भी हो जाते हैं. किस वक्त किस जगह पर किसके साथ क्या दुर्घटना घट जाए, कोई कह नहीं सकता. ऐसा ही एक दर्दनाक वाक्या (Shocking Accident) फ्लोरिडा से सामने आया जहां एक महिला अपनी कार में पड़ोसी की बच्ची को भूल गई. कड़ी धूप में 7 घंटे तक ये कार पार्क रही. जब 7 घंटे बाद महिला को याद आया तो वो बच्ची को निकालने पहुंची. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. कार भट्टी से तप गई थी और इतनी देर में अंदर बंद बच्ची की मौत हो गई थी.

जानकारी के मुताबिक, महिला बच्ची की केयर टेकर (Care Taker) थी. वो दिन के समय बच्ची के पेरेंट्स के काम पर जाने के बाद उसका ध्यान रखती थी. हादसे के दिन वो बच्ची को प्ले स्कूल से घर ला रही थी. लेकिन अचानक उसका ध्यान डाइवर्ट हो गया. वो भूल गई कि बच्ची उसके साथ है. इसके बाद महिला अपने कामों में बिजी हो गई. 7 घंटे बाद उसे बच्ची की याद आई. महिला को अब जेल भेज दिया गया है. उसपर लापरवाही में बच्ची की जान लेने का आरोप लगा है.

लगा था सीट बेल्ट
घटना के चश्मदीदों ने जो बताया वो दिल तोड़ने वाला है. NBC Miami में छपी खबर के मुताबिक, बच्ची की पहचान 2 साल की Joselyn Maritza Méndez के रूप में हुई. उसका ध्यान 43 साल की Juana Perez-Domingo रखती थी. वो उसे दिन के समय में स्कूल से घर लाती थी और पेरेंट्स के लौटने तक उसके साथ ही रहती थी. हादसे वाले दिन जुआना ने बच्ची को कार में सीट बेल्ट से बांधा और फिर घर आ गई. लेकिन जुआना बच्ची को उतारना भूल गई. जब बच्ची की लाश मिली तब भी वो सीट बेल्ट से बंधी थी.

सुबह आठ बड़े से थी बंद
हादसे वाले दिन बच्ची का डेकेयर बंद था. ऐसे में जुआना उसे अपने घर ले आई. लेकिन अपनी कार से उसे उतारना भूल गई. बच्ची सुबह 8 बजे से सीट बेल्ट से बंधी थी. इसके 7 घंटे बाद जब तीन बजे बच्ची को उतारने गई तो उसकी हालत देख चीख पड़ी. 30 डिग्री तापमान में 7 घंटे बंद बंद रहकर बच्ची की बॉडी तंदूर सी पक गई थी. साथ ही उसकी डेड बॉडी बेल्ट से झूल गई थी. बताया जा रहा है कि इसके बाद जुआना ने बच्ची की मां को कॉल कर मौत की जानकारी दी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here