बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर. खान भाजपा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर अक्सर हमलावर नजर आते हैं। 7 मार्च को यूपी में आखिरी चरण के चुनाव हो रहे हैं। इसी का जिक्र करते हुए केआरके ने सीएम योगी को संन्यास लेने की सलाह दे डाली है।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ”आज यूपी चुनाव खत्म हो जाएंगे और आज से ही पेट्रोल और अन्य चीजों के दाम आसमान छूने लगेंगे। बस अब सिर्फ 3 दिन बचे हैं योगी जी के संन्यास लेने में।” इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स केआरके की खिंचाई करने लगे। कुछ लोग उनके समर्थन में भी दिखे।

ऋषभ जैन नाम के यूजर ने लिखा, ”योगी जी तो पहले से ही संन्यासी हैं,अब तो उन्होंने कर्म करने शुरू किए हैं। देखना उनके जीतने के बाद तुमको संन्यास लेने की जगह न ढूंढनी पड़ जाए।”

रंजन नाम के एक यूजर ने लिखा, ”आप जो भी परिणाम की भविष्यवाणी कर रहे हो, उसका उल्टा हो रहा है। परिणाम की प्रतीक्षा करें।” कृष्णा सिंह ठाकुर ने लिखा, संन्यास तुम ले लो तो अच्छा रहेगा। योगी जी तो आ ही रहे हैं।”

निपुन सोल ने लिखा, ”तीन दिन बाद आप रोने वाले हो।” वहीं राजेंद्र सिंह ने लिखा, ”आपके मुंह में घी शक्कर खान साहब।” जबकि अजय वर्मा का कहना है कि भाई गलती से भी वहां से आ मत जाना।

आपको बता दें कि केआरके लगातार अपने ट्वीट के जरिए दावा कर रहे हैं सीएम योगी का जीतना मुश्किल है। पिछले दिनों उन्होंने यूपी चुनाव में बीजेपी की करारी हार का दावा करते हुए कहा था कि अगर सीएम योगी ये चुनाव जीत जाते हैं तो वो कभी भारत वापस नहीं आएंगे। उन्होंने सीएम योगी को नेपाल जाने की सलाह दी थी।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा था, सीएम योगी गोरखपुर के पास ही नेपाल है। योगी जी के पास उसी रास्ते से कल्टी मार कर अंडरग्राउंड होने का अच्छा विकल्प है। उनके इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment