बॉलीवुड अभिनेता ने रुबिका लियाकत से पूछा, आपको सिर्फ ‘मुसलमानों’ को ‘गालियां’ देने के लिए नौकरी पर रखा है ?

मनोरंजनबॉलीवुड अभिनेता ने रुबिका लियाकत से पूछा, आपको सिर्फ 'मुसलमानों' को 'गालियां' देने के लिए नौकरी पर रखा है ?

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। वह बॉलीवुड की फिल्मों की समीक्षा करते हैं। इस दौरान भी वह ज्यादातर फिल्मों में कमियां निकालते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं, केआरके सोशल मीडिया के जरिए शायद ही कोई सेलिब्रिटी होगा, जिसकी आलोचना न करते हो।

अक्सर इसी वजह से वह ट्रोल भी होते रहते हैं, लेकिन केआरके फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनेताओं तक पर बयान करने से नहीं चूकते हैं। अब हाल ही में केआरके एबीपी एंकर रुबिका लियाकत पर भड़क गए हैं। कमाल ने ये तक कह दिया कि रुबिका लियाकत को देखना अपनी एजुकेशन का मजाक उड़ाना है।

रुबिका लियाकत पर भड़के केआरके- कमाल आर. खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैडम रुबिका लियाकत का कोई भी प्रोग्राम देखना अपनी एजुकेशन का मजाक बनाना है। इनके किसी भी प्रोग्राम को देख लो हर दूसरी लाइन गलत होती है, और हर तीसरी लाइन झूठी। मैं सोचता हूं कि इनकी किस काबिलियत के लिए एबीपी ने इनके रखा है? सिर्फ मुस्लमानों को गालियां देने के लिए?

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं- केआरके के इस ट्वीट के बाद लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। मनीष नाम के यूजर लिखते हैं कि पहली लाइन महत्वपूर्ण होती है इसलिए सिर्फ पहली पर फोकस करो। एक यूजर लिखते हैं कि आपने जो लिखा है 2nd 3rd 4th लाइन इसी काबिलियत के लिए एबीपी ने इन्हें रखा है। कमाल हो जवाब जानते हुए सवाल कर रहे हो। एक यूजर लिखते हैं कि यही बात आपके ऊपर भी लागू होती है। जानना चाहती हूं कि कौन लोग है आपके पीछे? एक यूजर लिखते हैं कि इनको दूसरी लाइन बोलने के लिए ही रखा गया है। एक यूजर लिखते है कि कभी कभी समझ नहीं आता कि क्या पढ़ाई करते ये एंकर बनी हैं।

बता दें कमाल खान अक्सर सितारों की फिल्में देखने के बाद ट्वीट और अपने वीडियो ब्लॉग के जरिए उनका रिव्यू देते नजर आते हैं। हालांकि उनकी प्रतिक्रिया ज्यादातर नकारात्मक ही होती है। इसके अलावा भी वह सेलेब्स पर अक्सर तंज कसते दिखाई देते हैं। फिल्मीं सितारों के अलावा वह प्रधानमंत्री मोदी तक पर ट्वीट कर चुके हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles