By Sahil Razvii, Sharik Malik | Reportlook.Com

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरुआत करते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को दावा किया कि समाजवादी पार्टी चुनावों में 351 सीटें जीतेगी और भाजपा का सफाया हो जाएगा। सपा प्रमुख ने कहा कि ‘भाजपा द्वारा जनता को दिखाए गए सपने’ पूरे नहीं हुए और ‘सत्तारूढ़ दल ने अपना संकल्प-पत्र बिन में फेंक दिया’।

मंगलवार को अपने ‘चुनावी रथ’ पर उन्नाव पहुंचे अखिलेश ने कहा, ‘जब बीजेपी जनता को गुमराह कर 324 सीटें जीत सकती है, तो समाजवादी पार्टी सभी को साथ लेकर विकास के मुद्दे पर 351 सीटें क्यों नहीं जीत सकती.

समाजवादी पार्टी सबको साथ लेकर चलेगी और हम सभी वर्गों के लोगों को जोड़कर जनता के कल्याण के लिए आगे बढ़ेंगे।’

सपा प्रमुख ने कोरोना वायरस महामारी को लेकर योगी सरकार के प्रबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा, ‘जिस तरह से लॉकडाउन लगाया गया, उससे मजदूर संकट में थे और लोगों का कारोबार चौपट हो गया. भाजपा चुनाव में व्यस्त थी जब लोगों को मदद की जरूरत थी। कोरोना काल में लोगों को दवा, अस्पताल के बिस्तर और यहां तक ​​कि ऑक्सीजन भी नहीं मिल पाई। कोविड -19 के कारण लाखों लोगों की जान चली गई है।’

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है और लोग भगवा पार्टी से नाराज हैं।

अखिलेश के उन्नाव दौरे के साथ ही समाजवादी पार्टी ने जनसंपर्क की अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. मंगलवार को उन्नाव पहुंचने के बाद अखिलेश ने पूर्व मंत्री स्वर्गीय मनोहर लाल की प्रतिमा का अनावरण किया. मनोहर लाल इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी सुनील सिंह साजन, राजेंद्र चौधरी व पूर्व सांसद व विधायक मौजूद थे.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment