राजस्थान में हालात काबू में होने के बजाए और बिगड़ता जा रहा है। जोधपुर और करौली में हिंसा और तनाव पर पुलिस ने नियंत्रण किया तो भीलवाड़ा में माहौल खराब हो गया। बुधवार रात दो युवकों पर हमले के बाद उनकी मोटरसाइकिल जला दी गई। इससे लोगों में गुस्सा भड़क उठा। नाराज लोग वहीं धरने पर बैठ गए। आनन-फानन में वहां भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दिया गया। उधर, जोधपुर में छह मई रात 12 बजे तक कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है। इंटरनेट सेवाएं भी ठप रहेंगी। सीएम अशोक गहलोत ने कहा, “हमने स्थिति कंट्रोल में की है, इसकी वजह से करौली, राजगढ़ और जोधपुर में एक भी मौत नहीं हुई।”

टीवी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भीलवाड़ा में देर रात दो लड़कों पर बेसबॉल वाले डंडे से हमला किया गया, फिर उनकी बाइक जला दी गई। इससे इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया, “थाना सुभाषनगर क्षेत्र में सांगानेर कस्बे में एक घटना हुई है, जिसमें 2 लोगों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। कुछ सुराग हमें मिले हैं, आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा। शांति व्यवस्था बनाए रखें।”

भीलवाड़ा के डीसी आशीष मोदी ने कहा, “हम आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं। एक व्यक्ति को बहुत मामूली चोटें आई हैं जबकि दूसरे को सिर में मामूली चोट आई है और उसकी हालत स्थिर है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दें और क्षेत्र में शांति बनाए रखें।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment