18.1 C
Delhi
Saturday, December 3, 2022
No menu items!

मुनव्वर फारूकी सहित सभी कलाकार जेल में रहने के लिए ले रहे इतनी मोटी रकम

- Advertisement -
- Advertisement -

एकता कपूर और कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ ने जमकर धमाल मचाया हुआ है औऱ लोगों को ये खासा पसंद भी आ रहा है. इस शो में कई सारे बड़े नामों ने शिरकत की ै. इस शो में करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra), निशा रावल (Nisha Rawal), शिवम शर्मा, सारा खान, सिद्धार्थ शर्मा, मुनव्वर फारूकी और अंजरी जैसे सितारे शामिल है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर कौन सा सदस्य कितनी फीस वसूल कर रहा है.

Anjali arora

कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ इन दिनों काफी चर्चा में है और इसमें सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने भी हिस्सा लिया है और वो इस शो के करीब 3-4 लाख रुपए लेती हैं और माना जा रहा है कि वो सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं.

payal rohatgi

- Advertisement -

पायल रोहातगी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं और यहां पर भी वो जमकर धमाका कर रही हैं और इस शो के लिए उन्हें 3 लाख रुपये प्रति सप्ताह के हिसाब से फीस दी जा रही है

Munawar Faruqui’s

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ‘लॉकअप’ के सबसे हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आए हैं और वो करीब 3 से 3.5 लाख तक वसूल कर रहे हैं. बता दें कि मुनव्वर फारूकी अपनी विवादित कॉमेडी की वजह से खासे चर्चा में रहे हैं.

Babita Phogat

रेसल और बॉक्सिंग की दुनिया में तहलका मचाने वाली बबीता फोगाट भी इस शो का हिस्सा हैं और वो इस शो के लिए 3 लाख रुपये प्रति सप्ताह के हिसा से फीस दी जा रही है. गेम के अलावा बबीता फोगाट अपने विचारों के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं.

Karanvir Bohra Lands Up In Kangana’s Jail

टीवी की दुनिया में अपना नाम कमा चुके करणवीर बोहरा भी इस शो में अपने जलवे दिखा रहे हैं औऱ हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में कई सारे राज खोले हैं और उन्हें 2 लाख रुपये प्रति सप्ताह के हिसाब से पैसे दिये जा रहे हैं.

Nisha Rawal

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल हर वीक की 1.75 से 2 लाख रुपए तक की फीस ले रही हैं. निशा अपने और पति करण मेहरा को लेकर पिछले साल जमकर चर्चा में आई थी. बता दें कि उन्होंने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था.

Sara Khan

टीवी एक्ट्रेस सारा ख़ान हर वीक के 2.5 से 3 लाख रुपए तक की फीस ले रही हैं. बता दें कि सारा कई सारे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं और इन दिनों उनके पास कुछ खास काम नहीं है और फिलहाल वो इस शो का हिस्सा है.

Lock Upp’s Third Contestant is Poonam Pandey, Gets Arrested for ‘Boldness’- Watch Video

पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और वो लगातार अपने बयानों की वजह से भी चर्चा में छाई रहती हैं और उन्हें शो के लिए करीब 3 लाख रुपये प्रति सप्ताह फीस दी जा रही है

Tehseen Poonawalla in lock Up

राजनेता और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट तहसनी पूनावाला एक हफ्ते के 1.25 से 1.5 लाख तक चार्ज कर रहे हैं.

Saisha Shinde

पॉपुलर फैशन डिज़ाइनर सायशा शिंदे हर वीक के 1 लाख रुपए ले रहे हैं. बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने जेंडर के बारे में खुलकर बाते की थी.

Swami Chakrapani

स्वामी चक्रपाणी पहले हफ्ते में ही ‘लॉकअप’ को अलविदा कह गए, हालांकि इन्हें भी शो के लिए हर सप्ताह के हिसाब से 1-1.25 लाख रुपये दिये जा रहे थे.

Siddharth Sharma

एक्टर सिद्धार्थ शर्मा, कंगना रनौत की जेल में रहने के लिए 2-2.5 लाख रुपये प्रति सप्ताह के हिसाब से फीस ले रहे हैं. इससे पहले एक्टर ‘स्पिट्जविला’ में भी नजर आए थे.

Shivam Sharma

एक्टर शिवम शर्मा भी अच्छी खासी रकम वसूलने के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं, वह प्रति सप्ताह के हिसाब से 2 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं.

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here