पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार ने उनके साथ ‘सेक्स स्कैम’ किया है। जीवन और करियर तबाह करने के भी लगाए आरोप।

अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने वरिष्ठ अभिनेता और तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) से लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

मीडिया से बात करते हुए पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि सिन्हा परिवार ने उनका जीवन और करियर तबाह कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार ने उनके साथ ‘सेक्स स्कैम’ किया है। इन आरोपों पर आसनसोल के सांसद या उनके परिवार की तरफ से फ़िलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें बेहोश कर के ट्रेड करते थे। उन्होंने कहा, “मेरी वर्जिनिटी बेच कर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी को स्टार बनाया।” बकौल पूजा मिश्रा, उन्होंने 17 वर्षों तक ये सब झेला है और उनकी जगह कोई और होता तो अब तक आत्महत्या कर चुका होता। पूजा मिश्रा इससे पहले सलमान खान और उनके भाइयों पर उनके आठ बलात्कार के आरोप लगा चुकी हैं। उनके पिता पद्माकर मिश्रा आयकर विभाग में अधिकारी थे।

पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके दोस्तों की कई बार करोड़ों रुपयों की मदद की, लेकिन अब यही लोग उनके पीछे हाथ धो कर पड़े हुए हैं। उनके अनुसार, उनके पिता और ‘बिहारी बाबू’ एक अच्छे दोस्त हुआ करते थे और इनकम टैक्स में रहते हुए उन्होंने सैकड़ों करोड़ रुपयों से उनकी मदद की। उन्होंने सिन्हा परिवार को ‘दोगला’ बताते हुए कहा कि मुंबई में शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने उनके पिता का ब्रेनवॉश करते हुए ये बताया था कि बॉलीवुड में केवल वेश्याएँ काम करती हैं।

उनका कहना है कि उनका पत्ता काटने और अपनी बेटी के लिए जगह बनाने के लिए पूनम सिन्हा ने ऐसा बोला था। पूजा मिश्रा ने आगे कहा कि उनके पिता 2005 में सेवानिवृत्त होकर पुणे चले गए और तभी से सिन्हा दंपति ने उन्हें दबाना शुरू कर दिया। बकौल पूजा मिश्रा, तब वो वीडियोकॉन के गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थीं और उन पर सिन्हा दंपति काला जादू करवाते थे। उन्होंने अपनी 35 फ़िल्में चुराने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें ये डर था कि वो उनसे ज्यादा लोकप्रिय न बन जाएँ।

पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया, “सिन्हा परिवार लालची और राक्षस है। वो जबरदस्ती मेरे घर में घुस जाते थे। इन्होंने मेरे स्पॉन्सर्स चुरा लिए। जब मैं शत्रुघ्न सिन्हा को कैंडल लेकर जन्मदिन विश करने गई थी, तब उन्होंने पूनम सिन्हा ने मुझे कुछ खिला कर मुझ पर काला जादू किया। 2007-14 तक मैं लखोंडवाला में अपने फैमिली अपार्टमेंट में रहती थी और ऊपर सिन्हा परिवार रहता था। मैं सिंगापुर से शॉपिंग कर के आती थी। ये लोग मेरे घर में घुस कर मेरी चीजें चुरा लेते थे और सोनाक्षी सिन्हा को पहनाते थे।”

पूजा मिश्रा का आरोप है कि फिर अख़बार में उन्हीं पोशाकों में सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें छपवाई जाती थीं। उन्होंने कहा कि सिन्हा परिवार ने उनके मीडिया कॉल्स भी टर्मिनेट करवा दिए। बेहोशी की हालत में उनका देह-व्यापार करने का आरोप लगा कर पूजा मिश्रा ने कहा कि उनकी वर्जिनिटी बेच-बेच कर सोनाक्षी सिन्हा फैशन डिजाइनर बनने वाली थीं, लेकिन वो अभिनेत्री बन गईं। उन्होंने कहा, “मेरी शादी शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से नहीं हुई। शत्रुघ्न सिन्हा ने ड्रग्स खिला कर मेरा कई बार फायदा उठाया।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment