कटरीना कैफ का पीछा करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पति विक्की कौशल ने दर्ज कराई थी शिकायत

मनोरंजनकटरीना कैफ का पीछा करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पति विक्की कौशल ने दर्ज कराई थी शिकायत

अभिनेता विक्की कौशल ने सोमवार को मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात सोशल मीडिया उपयोगकर्ता के खिलाफ अपनी पत्नी, अभिनेता कैटरीना कैफ का कथित रूप से पीछा करने की शिकायत दर्ज कराई। वहीं दोपहर में पुलिस ने पीछा करने वाले को गिरफ्तार कर लिया.

पीछा करने वाले आरोपी की पहचान स्ट्रगलिंग एक्टर मनविंदर सिंह के रूप में है और आरोपी कटरीना कैफ का बहुत बड़ा फैन है और उससे शादी करना चाहता था।

जबकि कई रिपोर्टों के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ को आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी, कैफ के एक करीबी सूत्र का कहना है कि अन्यथा। अंदरूनी सूत्र कहते हैं, “इर्द-गिर्द उड़ने वाली कहानियों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया। यह उतना गंभीर नहीं है जितना बताया जा रहा है। यह एक शिकारी है जो समय-समय पर अघोषित रूप से प्रकट होता है और लंबे समय से उसे परेशान कर रहा है। अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है और शिकायत दर्ज कर ली गई है।”

जब हम मंजूनाथ सिंघे के पुलिस उपायुक्त (जोन 9) के पास पहुंचे, तो उन्होंने गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा, “हमने उन्हें हिरासत में ले लिया है और जांच जारी है।”

इससे पहले सिंघे ने कहा था, “हमने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 (2) (आपराधिक धमकी) और 354 (डी) (पीछा करना) और सूचना की धारा 67 (अश्लील सामग्री प्रसारित करना) के तहत मामला दर्ज किया है। प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000।”

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles