7.8 C
London
Monday, April 15, 2024

कटरीना कैफ का पीछा करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पति विक्की कौशल ने दर्ज कराई थी शिकायत

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अभिनेता विक्की कौशल ने सोमवार को मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात सोशल मीडिया उपयोगकर्ता के खिलाफ अपनी पत्नी, अभिनेता कैटरीना कैफ का कथित रूप से पीछा करने की शिकायत दर्ज कराई। वहीं दोपहर में पुलिस ने पीछा करने वाले को गिरफ्तार कर लिया.

पीछा करने वाले आरोपी की पहचान स्ट्रगलिंग एक्टर मनविंदर सिंह के रूप में है और आरोपी कटरीना कैफ का बहुत बड़ा फैन है और उससे शादी करना चाहता था।

जबकि कई रिपोर्टों के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ को आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी, कैफ के एक करीबी सूत्र का कहना है कि अन्यथा। अंदरूनी सूत्र कहते हैं, “इर्द-गिर्द उड़ने वाली कहानियों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया। यह उतना गंभीर नहीं है जितना बताया जा रहा है। यह एक शिकारी है जो समय-समय पर अघोषित रूप से प्रकट होता है और लंबे समय से उसे परेशान कर रहा है। अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है और शिकायत दर्ज कर ली गई है।”

जब हम मंजूनाथ सिंघे के पुलिस उपायुक्त (जोन 9) के पास पहुंचे, तो उन्होंने गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा, “हमने उन्हें हिरासत में ले लिया है और जांच जारी है।”

इससे पहले सिंघे ने कहा था, “हमने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 (2) (आपराधिक धमकी) और 354 (डी) (पीछा करना) और सूचना की धारा 67 (अश्लील सामग्री प्रसारित करना) के तहत मामला दर्ज किया है। प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here