सिद्धार्थनगर. सिद्धार्थनगर जिले में बृहस्पतिवार की सुबह 5:00 बजे 55 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम कमरुज्जमा है वह चिल्हिया थाना क्षेत्र के कोल्होवा गांव का निवासी है. कमरुज्जमा को गोली गांव की मस्जिद में उस समय मारी गई जब वो नमाज पढ़ने गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को लेकर अहम क्लू मिलने का दावा किया है और जल्द ही घटना के पर्दाफाश की बात कही है. 

कोल्होवा गांव के में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों ने पूर्व ब्लाक प्रमुख भाई के गोली मारकर हत्या की खबर सुनी. ग्रामीणों के अनुसार मृतक कमरुज्जमा ने हमेशा की तरह आज सुबह मस्जिद में फज्र की अजान दी. लोगों ने उनकी अजान देने की आवाज भी सुनी. अजान के कुछ देर बाद लोगों ने धमाके की आवाज सुनी. लोगों ने इस आवाज को नजरअंदाज कर दिया.

कुछ देर बाद जब और नमाजी मस्जिद में आए तब उन्हें घटना की जानकारी हुई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया. घटनास्थल पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र रावत ने दावा किया कि घटनास्थल से पुलिस को अहम सुबूत मिले हैं और जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगा.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment