केरल में छात्रों के सम्मान समारोह के दौरान एक स्कूली छात्रा को मंच पर बुलाना मौलवी को नागवार गुजरा। खबर है कि इस बात से मौलवी न केवल नाराज हुए, बल्कि उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों को भी जमकर फटकार लगा दी।

मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, समस्त जेम-इयातुल उलेमा के वरिष्ठ नेता एमटी अब्दुल्ला मुसलियार ने छात्रा को मंच पर आमंत्रित करने को लेकर आयोजकों को फटकार लगाई। साथ ही उन्होंने खुले तौर पर आयोजकों को धमकी भी दी है। दरअसल, सम्मान समारोह के दौरान छात्रा को पुरस्कार हासिल करने के लिए मंच पर बुलाया गया था।

एजेंसी के अनुसार, वीडियो में वरिष्ठ नेता आयोजकों से समस्त के नियमों को लेकर सवाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘यहां मंच पर 10वीं की छात्रा को किसने बुलाया? अगर आपने यह दोबारा किया, मैं आपको दिखा दूंगा। ऐसी लड़कियों को यहां न बुलाएं। क्या आप समस्त के नियम नहीं जानते? माता-पिता को यहां बुलाएं।

‘उन्होंने आगे कहा, ‘क्या तुम थे, जिसने उसे बुलाया? जब हम यहां बैठे हैं, तो ऐसे काम मत करो। क्या यह तस्वीरों में नहीं आएगा?’ मलप्पुरम में आयोजित कार्यक्रम में मुस्लिम संस्था समस्त छात्रों का सम्मान कर रही थी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment