13.1 C
London
Friday, May 31, 2024

आर्यन की गिरफ्तारी पर बोले थरूर, शाहरुख खान का मजाक उड़ाने वालो से नफ़रत सी महसूस हो रही

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Bollywood Superstar Shahrukh khan) और निर्माता गौरी खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की NCB हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. दरअसल आर्यन खान उनकी गिरफ्तारी के बाद एक लक्जरी क्रूज जहाज पर रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ था.

वहीं आर्यन के बारे में लगतार आ रहे खबरों और अपडेट्स के बीच भारतीय राजनेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर ‘शाहरुख की बीच-हंटिंग’ की आलोचना की. उन्होंने मीडिया में चल रही चर्चाओं के बीच सोमवार को शाहरुख और उनके परिवार के साथ सहानुभूति व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “मैं मनोरंजक दवाओं का प्रशंसक नहीं हूं और कभी भी कोई कोशिश नहीं की है, लेकिन, जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर उनके पीछे पड़े लोग मजाक बना रहे हैं, उससे नफरत सी महसूस होती है. दोस्तो, कुछ सहानुभूति रखें. सार्वजनिक रूप से बदनामी बहुत हो चुकी; अपने मजे के लिए 23 साल के लड़के को इतना रगड़ना की जरूरत नहीं है.”

आर्यन खान को 3 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया

एनसीबी के वकीलों और आरोपी के वकील के बीच कई घंटों तक चली बहस के बाद अदालत ने आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी और उसे 3 दिनों के लिए एजेंसी की हिरासत में भेज दिया है. दरअसल मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किए गए सभी आठ आरोपियों को सोमवार को शहर की अदालत में ले जाया गया. NCB ने जिस हाई-प्रोफाइल ड्रग छापेमारी में अभिनेता शाहरुख खान के 23 साल के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया है, उसमें 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां मिली हैं. NCB अधिकारियों के अनुसार आर्यन खान के खिलाफ प्रतिबंधित पदार्थों की खरीद, उसे रखने और उसके इस्तेमाल के आरोप हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here