टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी (Babita Ji) यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज अनदकट (Raj Anadkat) के रिलेशनशिप की खबरें बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। कुछ देर पहले जहां मुनमुन दत्ता ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पोस्ट किया था तो वहीं अब राज ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है।

आपकी मनगढ़ंत खबरों से…
राज ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में राज ने लिखा, ‘हर किसी के लिए, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, सोचिए…आपकी मनगढ़ंत खबरों (झूठी) से मेरे जीवन में क्या परिणाम हो सकते हैं और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में।’ 

आपके लिए मददगार होगा…
राज ने अपने पोस्ट के आखिर में लिखा,’सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और चैनलाइज करें, यह आपके लिए मददगार होगा। ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।’ बता दें कि राज ने अपने पोस्ट में एक भी जगह मुनमुन दत्ता का जिक्र नहीं किया है।

रिलेशनशिप में हैं मुनमुन और राज 
गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ही ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि मुनमुन दत्ता और राज एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि मुनमुन और राज की उम्र में 9 साल का अंतर है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हुए थे।

मुनमुन का ओपन लेटर
बता दें कि कुछ देर पहले ही मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए। मुनमुन के ये पोस्ट ओपन लेटर हैं। अपने पोस्ट में मुनमुन ने लिखा, “मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं, लेकिन वो गंदगी जो आपने कमेंट सेक्शन में बरसाई हैं, उससे ये साबित होता है कि हम तथाकथित ‘पढ़े लिखे’ होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है।”

उम्र से शर्मसार किया जाता है
मुनमुन ने आगे लिखा, ‘महिलाओं को लगातार आपके हास्य के लिए उनकी उम्र से शर्मसार किया जाता है। आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीतती है, किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रूप से तोड़ देती हैं, इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई। लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में। 

अपनी जान लेना चाहें…
पोस्ट में मुनमुन आगे लिखती हैं, “तो अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जो अपनी जान लेना चाहें तो रुक कर एक बार सोचना जरूर कि तुम्हारे शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं….आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment