चेन्नई: तमिलनाडु साइबर सेल ने स्कूल की एक शिक्षिका और उसके छात्रों के साथ सामूहिक ‘सेक्स’ वीडियो की जांच शुरू कर दी है।

वीडियो, जो एक बिजनेसमैन द्वारा फिल्माया गया था, जो महिला का प्रेमी भी था, उसने यह वीडियो अपने कुछ दोस्तों द्वारा साझा किया गया था।

साइबर सेल इस बात की जांच कर रही है कि क्या वीडियो को पैसे के लिए अंतरराष्ट्रीय अश्लील साइटों पर अपलोड किया गया था या इसे कुछ ही लोगों के बीच प्रसारित किया गया था।

मदुरै के एक सरकारी स्कूल की 42 वर्षीय शिक्षिका और उसके 39 वर्षीय प्रेमी को रविवार को गिरफ्तार किया गया और वे पुलिस हिरासत में हैं।

मदुरै साइबर सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि डीजीपी के कार्यालय से अश्लील सामग्री साझा करने वालों पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए गए हैं।

आपको बता दे प्राप्त जानकारी के अनुसार पति से अलग हुई महिला शिक्षिका 2010 से आरोपी व्यापारी के साथ अवैध संबंध में है।

वायरल वीडियो के अनुसार शिक्षिका 16 साल के तीन छात्रों को अपने घर ले आई, जिसके बाद वह उनके साथ अंतरंग हो गई।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपने कुछ दोस्तों के बीच वीडियो प्रसारित किया था। इसके चलते साइबर सेल ने कुछ ऐसे लोगों से पूछताछ की, जिन्हें वीडियो मिला था।

नाबालिग लड़कों की शिकायत के बाद मदुरै साउथ ऑल वुमन पुलिस स्टेशन ने महिला और पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दोनों पर पोक्सो एक्ट की धारा 5(1),5(एन) आर/डब्ल्यू 6, आईपीसी की धारा 292(ए), 506 और आईटी एक्ट की धारा 67 (ए) और 67 (बी) के तहत आरोप लगाए गए हैं। नाबालिग लड़कों के ‘यौन शोषण’, ‘अश्लील सामग्री’ के प्रसार के साथ-साथ आपराधिक धमकी के आरोप।


साइबर सेल के अधिकारियों ने कहा कि वे उन लोगों से पूछताछ कर रहे हैं जिन्होंने वीडियो प्रसारित किया था और यदि आवश्यक हुआ तो गिरफ्तारी दर्ज की जाएगी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment