[email protected]

पति से तलाक लेने वाली तमिल एक्ट्रेस बोली- वे खाने के बिना तो रह सकती हैं लेकिन से’क्स बिना नहीं

- Advertisement -
- Advertisement -

सामंथा रुथ प्रभु तेलुगू अभिनेत्री हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पति नागा चैतन्य से तलाक लिया है।

इसी कारण वे मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यह पहला मामला नहीं है कि सामंथा चर्चाओं में हैं। इससे पहले भी सामंथा अपने बोल्ड विचारों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। जिनमें से’क्स से लेकर से”क्स के बदले काम जैसे मुद्दे भी शामिल हैं। आज इस आर्टिकल के माध्यम से आइए जानते हैं कि कौन से शॉकिंग बयान हैं जिनकी वजह से सामंथा चर्चाओं में रही हैं।

सामंथा ने साल 2017 में नागा चैतन्य से विवाह किया था। उसके बाद से ही मीडिया में उनके गर्भवती होने की खबरें उड़ती रहीं।

एक बार एक पत्रकार ने उनसे उनके प्रेग्नेंट होने पर सवाल पूछा था तब उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि उसके बाद उनसे फिर किसी ने इस तरह का सवाल नहीं पूछा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं साल 2017 से ही प्रेग्नेंट हूँ लेकिन मैं क्या करूं यह बच्चा अंदर से बाहर ही नहीं आना चाहता।

सामंथा बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिनमें से कई तो सुपर डुपर हिट रही हैं। एक बार एक इंटरव्यू में एक पत्रकार ने उनसे कास्टिंग काउच के विषय में बात की तो उन्होंने कहा था कि ऐसा केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में है।

हर जगह लोग अच्छे और बुरे हैं। लेकिन जब उनसे उनके बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि मेरे साथ अभी तक ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।

माना जाता है कि इंडस्ट्री चाहे बॉलीवुड हो या साउथ की। यहां पर पुरुषों का ही बोलबाला रहता है। सामंथा ने भी ऐसी इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर ही जगह बनाई थी। सामंथा तेलुगु फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

जब उनसे एक बार पुरुषों के प्रभुत्व के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह ऐसी इंडस्ट्री है। यहां पर महिलाओं को अपना स्थान बनाना बेहद कठिन होता है। लेकिन वे मानती हैं कि यदि मन से और लगन से काम किया जाए तो हर महिला अपना अलग स्थान बना सकती है।

एक प्रसिद्ध मैगजीन ने सामंथा का इंटरव्यू लिया था और इंटरव्यू में जब सामंथा से यह सवाल पूछा गया है कि यदि उन उन से सेक्स और खाने में से किसी एक चीज को चुनने को कहा जाए तो वह किसे चुनेंगी।

इस सवाल का वेबाक जवाब देते हुए सामंथा ने कहा कि मैं खाने की बिना तो रह सकती हूं लेकिन सेक्स के बिना नहीं रह सकती।

एक बार मीडिया में खबरें आईं थीं कि सामंथा इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। जब उनकी खबरों ने बहुत ज्यादा जोर पकड़ा तो उन्होंने मीडिया में सामने आकर कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होने कभी ऐसा नहीं कहा कि वे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाली हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर लंबे समय तक रुके रहना बहुत जटिल कार्य होता है। वे अब तक फिल्म इंडस्ट्री में करीब 10 साल बिता चुकी हैं और वे एक्टिंग छोड़कर कहीं नहीं जा रही हैं।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×