नई दिल्लीः बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा को मोहाली कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। मोहाली कोर्ट ने बग्गा की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी कर दिया है। कोर्ट ने यह आदेश पंजाब पुलिस को जारी किया है, जो बग्गा को अब फिर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी।

शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने बग्गा को दिल्ली से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद सियासत गरमा गई। दिल्ली पुलिस ने बग्गा को पंजाब पुलिस से छुड़ा लिया था। बता दें कि बग्गा पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए कथित अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

जानकारी के मुताबिक पंजाब के मोहाली की कोर्ट ने 7 मई को दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ नया गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. मोहाली के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए पंजाब पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच से बग्गा को गिरफ्तार करने और कोर्ट में पेश करने के लिए कहा है.

बताया जाता है कि बग्गा के खिलाफ साहिबजादा अजीत सिंह नगर के क्रिमिनल कोर्ट के नायियक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी की अदालत ने अरेस्ट वारंट जारी किया. बग्गा के खिलाफ पंजाब पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आईपीसी की धारा 153 A, 505, 505 (2) और 506 के तहत मामला दर्ज किया था. इसी मामले में कोर्ट ने वारंट जारी कर बग्गा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने को कहा है.

मोहाली कोर्ट से नया गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद अब बग्गा पर गिरफ्तारी की तलवार फिर से लटकने लगी है. पंजाब पुलिस की टीम किसी भी समय बग्गा को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो सकती है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment