बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इन सेलेब्स और हमशक्ल में अंतर कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बाद अब उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के हमशक्ल की तस्वीर वायरल हो रही है. इस स्टार किड के हमशक्ल को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान के हमशक्ल की तस्वीर शेयर की है. दोनों को फोटो में पहचानना बहुत मुश्किल हो रहा है. तैमूर रे हमशक्ल का नाम जार्यन थापर है. ये बच्चा क्यूटनेस में तैमूर से कम नहीं है.

फैंस गए चौंक

जार्यन और तैमूर की फोटो देखकर फैंस चौंक गए हैं. वह पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-किसी भी बच्चे को डुप्लीकेट कहकर कंपेयर मत करो. वहीं एक यूजर ने लिखा- टिम तो टीम है. साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की.

फैंस को नहीं पसंद आई तुलना

जहां कई लोगों को तैमूर और जार्यन बहुत पसंद आ रहे हैं. वहीं कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है कि किसी बच्चे की तैमूर से तुलना की जा रही है. एक यूजर ने लिखा- क्योंकि तैमूर सैफ अली खान का बच्चा है इसलिए दूसरे बच्चे बस उसकी कॉपी के टैग से जियेंगे. हर बच्चा स्पेशल है. वहीं दूसरे ने लिखा- तैमूर को फर्क नहीं पड़ेगा पर दूसरे बच्चे को पड़ेगा यार.

बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं मगर ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी स्टार किड के हमशक्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आपको बता दें तैमूर अली खान इन दिनों अपने परिवार के साथ वेकेशन पर गए हैं. करीना, सैफ, जेह और तैमूर के वेकेशन के लिए जाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वह एयरपोर्ट पर कूल लुक में नजर आए थे.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment